Breaking News

कोरोना की वजह से 5 दिन से अपनी गर्लफ्रेंड के घर था ये एक्टर, अब निकला मुस्कुराते हुए

आज हम आप लोगों को बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग जगह बनाई है. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल है जो फिल्मों के अलावा हमेशा अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. यही वजह है कि दर्शक टाइगर श्रॉफ की फिल्में देखना पसंद करते हैं.
आप लोगों को बता दें कि टाइगर श्रॉफ पिछले 5 दिन से देश में चल रहे कोरोनावायरस की वजह से अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के घर पर रुके हुए थे. हालांकि टाइगर श्रॉफ अभी अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के घर से वापस लौट चुके हैं. अभिनेता टाइगर श्रॉफ सुबह-सुबह ही दिशा पटानी के घर से मुस्कुराते हुए निकले थे. टाइगर श्रॉफ की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है जिन्हें उनके फैंस पसंद कर रहे हैं.

आप लोगों को बता दे कि टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती-2 में बेहद व्यस्त हैं. अहमद खान के निर्देशन और साजिद नाडियाडवाला के निर्माण में बन रही इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों कोरोनावायरस को वजह से बंद कर दी गई है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. आप लोगों को बता दें कि इस फिल्म को जुलाई 2021 में रिलीज किया जा सकता है. टाइगर श्रॉफ के फैंस लाइक और शेयर करें.

No comments