Breaking News

क्या आप जानते है ,भारतीय क्रिकेट टीम के पांच ऐसे कप्तानों के बारे में जिन्होंने 10 की…

क्या आप जानते है ,भारतीय क्रिकेट टीम के पांच ऐसे कप्तानों के बारे में जिन्होंने 10 की…
आज हम आपको एक ऐसे ही भारतीय गेंदबाज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अगर टीम में शामिल हो गया तो धमाल मचा सकता है और लोग इस खिलाड़ी को जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक बता रहे हैं।
घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!
इस बेहतरीन गेंदबाज का नाम आवेश खान है। घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। उनकी शानदार गेंदबाजी ने सभी का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें टीम इंडिया में मौके देने की गुहार कर रहे हैं।
प्रथम श्रेणी के क्रिकेट में आवेश अब तक 25 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 22.5 की औसत और 43.8 की स्ट्राइक रेट से 99 विकेट लिए हैं। उन्होंने 6 बार 4 और 4 बार 5 विकेट लिए हैं।
आवेश खान आईपीएल के सीजन 2017 में भी खेल चुके हैं। इस आईपीएल में वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेले थे। इसके बाद वे आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए भी नजर आए थे।
उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द ही टीम टीम इंडिया में अपनी जगह बना सकते हैं। आपको इस बारे में क्या लगता है, हमें अपने विचार कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही ऐसे और लेखों को पढ़ने के लिए आप हमारे इस चैनल को फॉलो भी कर सकते हैं।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close