Breaking News

14 अप्रैल से 29 अप्रैल तक की शुभ प्रेम भविष्यवाणी,क्लिक कर जाने

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

14 अप्रैल से 29 अप्रैल तक की शुभ प्रेम भविष्यवाणी,क्लिक कर जाने
Third party image reference
मेष, सिंह, और धनु राशि :-
अपने सामान्य माहौल से दूर रहने और यात्रा करने के लिए यह अच्छा समय है। कुछ नए दोस्त या नए रोमांटिक रिश्ते के बनने की संभावना है इसलिए नए क्लब या समाजिक समूह का हिस्सा बने।वर्तमान में आपकी अपनी राशि में राहु और सप्तम स्थान में केतु होने के कारण संबधों का ध्यान रखें। अक्सर अहं का टकराव होगा साथ ही विश्वास का भी परीक्षण होगा। कार्यस्थल पर जो विपरीत लिंगीय पात्रों के करीब हैं, उनकी शुरूआत अच्छी होगी। सप्ताह के मध्य में दांपत्यजीवन में थोड़ी निरसता आ सकती है। सप्ताह के अंतिम दिन संबंधों में अनुकूलता हो सकती है।
वृष, कन्या और मकर राशि :-
आप अपने रोजाना के कामों और विचारों से बोर हो चुके हैं और इस समय कुछ बड़ा करने के इच्छुक हैं। अब आप अपने जीवन के प्रत्येक कोने से आदर्शों और पहलुओं को देख रहे हैं और इन्हे आपस में जोड़ रहे हैं ताकि जीवन में बेहतरीन संभावनाओं को खोजा जा सके। आपके सामने जो भी हैं उसके बारे में सोचने की बजाय आपके पास जो हैं उससे संतुष्ट रहें, इसका परिणाम आपके अनुमान से ज्यादा बड़ा होगा। जीवन ने हमें सिखाया है कि प्यार एक-दूसरे को देखकर नहीं होता है, बल्कि एक साथ एक ही दिशा में देखने से होता है।प्रियपात्र के साथ मुलाकात औऱ प्रेम का इकरार करने के लिए सप्ताह का पहला दिन अनुकूल है। आपमे प्रेम की भावना काफी प्रबल होगी। जीवनसाथी की तलाश कर रहे जातकों को सार्वजनिक कार्यक्रम या समूह मिलन जैसे कार्यक्रमों में किसी उपयुक्त पात्र के साथ मुलाकात हो सकती है। हालांकि विवाहितों को अभी जीवनसाथी के क्रोध का सहन करना पड़ सकता है। अंतिम दिन दोपहर बाद आपमें विरक्ति की भावना आ सकती है।
कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-
अभी आपकी लव लाइफ में आई समस्याएंँ आपको परेशान कर रही हैं। अपने प्रियजन पर आए किसी संकट के कारण आप असहाय महसूस करेंगे या आप किसी झटके या ग़लती को गुप्त रखने के लिए मजबूर होंगे। अपने सामान्य समाजिक सर्किल से दूरी बना कर आप खुद के लिए समय पा सकते हैं या आपको नया दृष्टिकोण मिल सकता है। जिस अपराध की भावना को आप महसूस कर रहे हैं, उससे निपटने की आवश्यकता है।प्रेम और दांपत्यजीवन के लिए यह सप्ताह थोड़ा मुश्किल माना जा सकता है। वर्तमान में शुरू हुए नए संबंध लंबे समय तक नहीं टिकेंगे, ऐसे में किसी के समक्ष प्रपोज करने से बचें साथ ही विवाह संबंधी निर्णय भी मुल्तवी रखें। जो पहले से ही संबंधों में हैं, उन्हें भी संबंधों में बदलाव की इच्छा हो सकती है। अपने किसी भी निर्णय से भविष्य में पछतावा न हो, इसका ध्यान रखें। कार्यस्थल पर विपरीत लिंगीय पात्रों से निकटता बढ़ सकती है।
मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-
इस सप्ताह आप दूसरों की जरूरतों और इच्छाओं के अनुरूप काम करेंगे। वित्तीय निवेश की योजना बनाएं, अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ें और अपने प्यार के रिश्ते को और भी मजबूत बनाएं। संचार और वार्तालाप इस समय आपके लिए सकारात्मक और आकर्षक हैं, इसलिए इसका फायदा उठायें। दोस्ताना रिश्ते, रोमांटिक अफेयर्स और मनोरजंक अभी आपकी प्राथमिकता है। अपने विचारों और दिल की बातों को किसी ऐसे के साथ साँझा करे जो वापसी में आपको यही दे। सुनना दिल का दृष्टिकोण और एक दूसरे के साथ रहने की वास्तविक इच्छा है जो दोनों को आकर्षित करती है और सभी घाव भर देती है। जो पहले से किसी के साथ प्रेम में हैं, वे संबंधों को अगले स्तर ले जाने की सोच सकते हैं। हालांकि वर्तमान में परिवार में बड़ों के साथ और प्रोफेशनल मोर्चे पर वरिष्ठों के साथ सतर्क रहें।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close