Breaking News

लव राशिफल : 14,15,16 और 17 अप्रैल के दिन , क्या कहती है आपकी प्रेम भविष्यवाणी

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

लव राशिफल : 14,15,16 और 17 अप्रैल के दिन , क्या कहती है आपकी प्रेम भविष्यवाणी
Third party image reference
मेष, सिंह, और धनु राशि :-
अभी आप दुनिया में सबसे बेहतरीन महसूस कर रहे हैं, खुद से पूरी तरह से खुश हैं और फ़्लर्ट और मज़ा करने के लिए तैयार हैं। किसी नए ग्रुप या क्लब का हिस्सा बने जिससे आपको नए लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। आप पाएंगे कि लोग आपके व्यक्तित्व के प्रति आकर्षित हो रहे हैं जिससे आपके आत्मविश्वास को बढ़ावा मिलेगा। नेटवर्किंग से पदोन्नति या वेतन में वृद्धि हो सकती है। आप कहाँ हैं और क्या करना चाहते हैं, अपनी पहचान के बारे में अवश्य सोचें। यह चरण शुरुआत का है और अभी एक नयी रोमांटिक शुरुआत भी हो सकती है। हालांकि अगले दो दिनन किसी भी कारण से आपके बीच निकटता घट सकती है। हालांकि वर्तमान में प्रेम संबंधों के लिए समय बेहतर प्रतीत हो रहाहै। लग्नोत्सुक जातकों को भी योग्य जीवनसाथी की तलाश पूर्ण होने के आसार हैं। 

Third party image reference
वृष, कन्या और मकर राशि :-
अभी आप पेशेवर और सामाजिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। यह कहना मुश्किल है कि आप अपने रिश्ते में स्पाइसी क्रियाशीलता का मज़ा ले रहे हैं या नहीं। इसमें कोई शक नहीं कि यह हफ्ता अद्भुत और रोचक है। आप इस समय कुछ समय अकेले बिताना चाहते हैं जबकि आपका साथी आपसे प्यार की उम्मीद रखता है। बाहरी स्तर पर आप दोस्ती, प्यार या भावुक अंतरंगता में बेहद केयरिंग व स्नेही हैं और आंतरिक स्तर पर आप स्वयं को जीवंत महसूस करेंगे और यह साबित करेंगे कि आप सच में उतने ही वास्तविक हैं जितना सच्चा आपका प्यार है।सप्ताह की शुरूआत में आपको उत्तम दांपत्यसुख मिल सकता है। आपके बीच पहले से ही अच्छा मेल होने के कारण एकदूसरे को काफी समझेंगे औऱ सहयोग क भावना भी बढञेगी। 
कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-
इस सप्ताह किसी रिश्तेदार या पड़ोसी की चिकित्सा या मानसिक स्वास्थ्य संबंधी ज़रूरतें आपको प्रभावित करेंगी। इसके कारण आप पुनर्वास केंद्र या अस्पताल जा सकते हैं। दूसरों की देखभाल करने का परिणाम तनाव या बेचैनी में होगा। बाहर निकल कर नए लोगों से मिलें। दूसरे लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे, उनमें कोई खास भी शामिल हो सकता है। रोमांटिक और यौन सुख का आनंद लें लेकिन इस चरण में दूसरों के लिए समर्पित होकर अपनी तंदुरुस्ती की उपेक्षा न करें।पहले दिन आपको थोड़ा समाधानकारी बनना होगा। पहले दिन मिलन-मुलाकात के लिए समय ठीक नहीं है। वर्तमान में जो प्रेम संबंधों में हैं, इसके बाद के समय में प्रियपात्र के साथ कम्यूनिकेशन बढ़ेगा। उत्तरार्द्ध में संबंधों को आप भावना की बजाय व्यावहारिक दृष्टिकोण से देखेंगे। 

Third party image reference
मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-
इस समय आप अधिक आधिकारिक होने का प्रयास कर रहे हैं। आप जो भी बोलते हैं या कहते हैं उसमे सावधानी बरते और अपने शब्दों को ध्यान से और आत्मविश्वास से चुनें। आपके शब्द और उनके पीछे की शक्ति लोगों को प्रभावित कर सकती हैं। अपने करियर के लिए मौकों का फायदा उठायें और रिस्क लें। अभी अपने जीवन के रोमांटिक हिस्सों पर ज्यादा ध्यान केंद्रित न करें। अपने पेशे में सुधार करें और बदले में, यह आपके प्यार के जीवन के रंगों में बढ़ोतरी कर सकता हैं। नकारात्मकता ने दूर रहने की कोशिश करें, यह आपके लिए गिरावट का कारण बन सकती है।अंतिम चरण में दोपहर बाद का दिन मुलाकात औऱ नए संबंधों की शुरूआत के लिए योग्य चरण प्रतीत हो रहा है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close