Breaking News

साप्ताहिक भविष्यवाणी:15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक कैसा रहेगा आपका नसीब,जानिए अपनी राशि का हाल

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

साप्ताहिक भविष्यवाणी:15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक कैसा रहेगा आपका नसीब,जानिए अपनी राशि का हाल
Third party image reference
मेष, सिंह, धनु राशि :
 आप अधिकार जताने के मूड में हैं ǀ आप सबसे आगे रहकर अपना अधिकार जताना चाहते हैं ǀ इस बारे में सावधान रहें कि आपको अभिमानी न समझा जाए ǀ आप न चाहते हुए भी किसी को परेशान कर सकते हैं ǀ अगर आपको लगता भी है कि आप सब जानते हैं और सबसे बेहतर कर सकते हैं तब भी कार्य में औरों का सहयोग लेने की कोशिश करें ǀ आपकी आय में वृद्धि होगी। इस समय आपकी इच्छाओं की पूर्ति, भार्इ-बहन का सहयोग और संतान सुख की प्राप्ति के मजबूत संकेत प्राप्त हो रहे हैं। इन्हीं दिनों में आपको मजबूत आय प्राप्ति के स्रोत प्राप्त होने की प्रबल संभावनाएं बन रही हैं। सप्ताह के अंतिम भाग में स्वास्थ्य, प्रसन्नता, मानसिक स्थिति और वित्तीय स्थिति में गिरावट आने के संकेत मिल रहे हैं।

Third party image reference
वृष, कन्या, मीन राशि : 
आप पेट के खराब होने से परेशान हो सकते हैं ǀ इसीलिए तैलीय खाना कम खाने की कोशिश करें ,पानी भी खूब पीयें ǀ शाम तक आपको कुछ बेहतर महसूस होगा ǀलेकिन जिनको पहले से इस प्रकार की कोई तकलीफ है,उनके लिए स्थिति गंभीर हो सकती है ǀ आपको अचानक से तनाव और खचोंर् में वृद्धि के साथ-साथ महत्वपूर्ण कायों को पूरा करने में विफलता मिल सकती हैं।आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि और भाग्य का सहयोग प्राप्त होने के प्रबल संकेत प्राप्त हो रहे हैं। आपके द्वारा कही गर्इ बातों और व्याख्यानों के कारण समाज में आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। सप्ताह मध्य में छुट्टियों से वापस आकर आप कार्यक्षेत्र के कायों को बेहतर रुप से करने में सफल रहेंगे।आय और लाभ के स्रोतों के पक्ष से फायदेमंद रहेगा।
मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 
 आतिथ्य / परोपकारी गतिविधियों में काम कर रहे लोगों के लिए एक विशेष दिन है। आपके विद्रोही भी आपके सामने झुकेंगे । सफलता आपके पास आयेगी। आप किसी भी दबाव में या जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें जिससे आपको कोई नुकसान हो ।अगर आप आय के अधिक स्रोतों को प्राप्त करने के लिए प्रयासरत है , तो आप भाग्यशाली हो सकते है |इस समय आपका व्यापार बढ़ेगा और अपने सामाजिक प्रभाव की वजह से आपको सभी महत्वपूर्ण कायों में सफलता मिलेगी। शैक्षिक क्षेत्र में शीर्ष पर रहने के लिए आपको अच्छा प्रदर्शन करना होगा। पेशेवर जीवन में आप आगे बढ़ेंगे और इन दिनों आपको मान-सम्मान में वृद्धि से जुड़ी अच्छी खबर मिलने की संभावना बन रही है। आपकी प्रसन्नता और कार्यसिद्धियों के लिए शुभ नहीं है। आपको कुछ स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं। आपके परिवार में कुछ अवांछित बाधाएं आ सकती हैं। 

Third party image reference
कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :
ख़ुद को उत्साही बनाए रखने के लिए अपनी कल्पनाओं में कोई ख़ूबसूरत और शानदार तस्वीर बनाएँ। मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है। लेकिन आप समझते थे जिसपर आप आँखें बंद करके यक़ीन कर सकते हैं, वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है। अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें। काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन हैसंबंधों को बनाए रखने के लिए बेहतर होगा कि आप अनावश्यक बहस से बचें। सप्ताह के मध्य की अवधि आपके पारिवारिक जीवन और पिता के साथ संबंधों के लिए अनुकूल रहेगा। भाग्य प्रबल रुप से आपके साथ बना हुआ है। घर में सभी के साथ संबंध मजबूत करने के प्रयासों के लिए समय अनुकूलत है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close