Breaking News

अप्रैल महीने का राशिफल : 15 से 25 अप्रैल तक , जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य मे

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

अप्रैल महीने का राशिफल : 15 से 25 अप्रैल तक , जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य मे
Third party image reference
मेष, सिंह, धनु राशि :-
अपने सब विचारों को एक साथ रखकर सोचें,इससे जो निष्कर्ष निकलेगा ,उससे आपको स्थितियों से निपटने में काफी मदद मिलेगी ǀ अपने आप को उन चीजों में ना फंसने दें जिनमे आप विश्वास नही रखते ǀ इन्हें छोड़कर आगे बढ़ जाएँ ǀइधर –उधर की हांकना आपकी आदत नही है ,लेकिन कई बार आपको ना चाहते हुए भी यह करना पड़ता है ǀ अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप दिन खेलने में व्यतीत कर सकते हैं। आपको किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है जिससे आपकी कई आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी। आप अपने बच्चों से कुछ सबक़ सीखने वाले हैं। उनकी मासूमियत उनके आस-पास के लोगों में स्नेह व उत्साह के बल पर औरों में बदलाव ला सकती है।
वृष, कन्या, मकर राशि:-
आपको रिएक्शन और एलर्जी हो सकती है |अगर आपको किसी विशेष खाने से एलर्जी है तो हो सकता है कि आपने अनजाने में वही खाना खा लिया हो |त्वचा में जलन की भी आशंका है |अगर संभव हो सके तो प्रदूषित स्थानों पर जाने से बचें |शाम तक आपकी सेहत में सुधार होगा |खूब अच्छी नींद भी लें और खूब एक्सरसाइज भी करें |भविष्य में आपको कोई परेशानी न हो ,इसके लिए आपको अभी से प्रयास करके स्वास्थ्यकर आदतें डालनी चाहियें |आपका महबूब आपको बड़ी ख़ूबसूरती से कुछ ख़ास करके चौंका सकता है। साझीदारी की परियोजनाएँ सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियाँ देंगी। कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं। घर के छोटे सदस्यों के साथ गप्पें लगाकर आप अपने खाली समय का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं। अपने जीवनसाथी के स्नहे से भीगकर आप ख़ुद को राजसी महसूस कर सकते हैं।

Third party image reference
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
आपके कार्य क्षेत्र या करियर में परिवर्तन आने के संकेत हैं। अगर आप अपनी नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे है, तो आपके अंतिम कदम उठाने की संभावना है। हो सकता है की आप अपना प्रशिक्षण संस्थान भी खोले जो की आप लंबे समय से करना चाहते थे । इस प्रक्रिया में, आपको कुछ जोखिम भी लेने पड़ सकते है , पर ये भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते है ।आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी- लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है। आपको अपना धन खर्च करने की जरुरत नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा आपको धन दे सकता है। बहन का स्नेह आपको प्रोत्साहन देगा। लेकिन छोटी-मोटी बातों पर आपा खोने से बचें, क्योंकि इससे आपके हितों को नुक़सान पहुँचेगा। अपने प्रिय की ग़ैर-ज़रूरी भावनात्मक मांगों के सामने घुटने न टेकें।

Third party image reference
मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है। लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है। वे आर्थिक लाभ- जो मिलने वाला था- टल सकता है। आपका कोई क़रीबी काफ़ी अजीब मूड में होगा और उसे समझना लगभग असंभव साबित होगा। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा। काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. योजनाओं को अमली जामा पहनाने और नयी परियोजनाओं को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। किसी सहकर्मी के साथ आप शाम का वक्त बिता सकते हैं हालांकि अंत में आपको महसूस होगा कि आपने उनके साथ समय बर्बाद किया है और कुछ नहीं। जीवनसाथी की ओर से जानबूझ कर भावनात्मक चोट मिल सकती है, जिसके चलते आप उदास हो सकते हैं।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close