Breaking News

अर्ध मासिक राशिफल : 15 से 30 अप्रैल तक ,किसके लिए रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

अर्ध मासिक राशिफल : 15 से 30 अप्रैल तक ,किसके लिए रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ
Third party image reference
मेष, सिंह, धनु राशि :
इस समय आपके जीवन में अजीब ही घटनाएँ हो रही हैं ǀजिससे भी आप मिलते हैं,आपके मन में उसी के लिए कोमल भावनाएं पैदा हो जाती हैं ,विशेषत विपरीत को आप बहुत आकर्षित करेंगे ǀ साथ ही आप उस काम के बारे में भी जागरूक रहेंगे जो आपको दूसरों के लिए घर और कार्यस्थल पर करना है ǀ परिवार में प्रसन्नता और शांति का माहौल रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों का आपको समर्थन मिलेगा और परिवार के सभी सदस्य एक दूसरे के प्रति सहयोगी बनेंगे।पीने की आदत को अलविदा कहने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। आपको समझना चाहिए कि शराब सेहत की सबसे बड़ी दुश्मन है और यह आपकी क्षमताओं पर भी कुठाराघात करती है। इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं। नाती-पोतों से काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है। अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे। कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं।
वृष, कन्या, मीन राशि : 
आपमें बेहतरीन प्रशिक्षक होने की प्राक्रतिक योग्यता है |लेकिन अगर कोई आपके आसपास आपको खुद की देखभाल के बारे में याद दिलाने वाल न हो तो आपको खुद का ख्याल रखना याद नही रहता |लेकिन यह याद र्खेबं कि आपका स्वास्थ्य ही आपके लिए सबसे बड़ा निवेश है |अगर आपने कभी इस तरह नही सोचा है तो अब इस बारे में सोचने का सही समय है |आप अपने खर्च और प्रतियोगी परीक्षाओं का प्रबंधन करने की योजना बनायेंगे। आप बाजार की कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने संबंधित विपणन योजना को आकार देने के मामले में एक अच्छे रणनीतिकार सिद्ध होंगे। सप्ताह के अंतिम भाग में आप अपनी ऊर्जा शक्ति और व्ययों को परिवार के कल्याण की दिशा में प्रयोग करेंगे।
मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 
हालाँकि आप सावधान और व्यवस्थित है , पर किसी दूसरे के कार्यभार के लिए आप जवाबदेह होंगे । अपने और अपने काम के तरीको पर विश्वास रखे । एक बार में एक काम को सुव्यस्थित तरीके से करे और अगले सप्ताह तक आप चीजों को आकार में वापस पायेंगे । उस समय तक अपने सहकर्मियों के साथ किसी बहस में संलिप्त न हो । आरम्भ में कायों के मध्य अवांछित अवरोध आने के कारण कार्यसिद्ध नहीं हो पायेंगे, इससे आपमें निराशा और हताशा की स्थिति रहेगी। फिर भी इस समय में यात्राओं पर जाना आपके लिए लाभकारी रहेगा। सप्ताह के मध्य भाग में संकेत मिल रहा है कि आप विश्वास के साथ शत्रुओं और खचोंर् से निपटेंगे। 
कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :
आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन किसी बात को लेकर आप काफी परेशान रह सकते हैं। आपके अपने लोगों का व्यवहार आपको दुखी कर सकता है। परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत भी खराब रह सकती है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन अपने ऊपर विश्वास बनाए रखें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। दिन कमजोर रहने वाला है क्योंकि मानसिक रूप से आप तनाव मुक्त होने का प्रयास तो करेंगे लेकिन स्थिति आपको बाहर निकलने नहीं देंगी लेकिन शारीरिक रूप से आप काफी मजबूत रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी। बेवजह की चिंता को खुद पर हावी ना होने दें। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन में सुख मिलेगा। दांपत्य जीवन में प्यार के अवसर मिलेंगे और परिवार का माहौल भी शांति प्रदान करेगा।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close