Breaking News

दुखों का हुआ अंत, 16 अप्रैल से 29 अप्रैल तक, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें। वह सभी राशियां नीचे दी गई है।

दुखों का हुआ अंत, 01 अप्रैल से 07 अप्रैल तक, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में
Third party image reference
मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क:- आपको माता पिता का आशीर्वाद मिलेगा जिससे आपका हर कार्य बिना रुके पूर्ण हो जायेंगे। आपके लिए सभी ग्रह सितारे आपके पक्ष के बने हुए है। किसी से नया संबंध बन सकता है, जिससे आपको नई ऊर्जा महसूस होगी। किसी के साथ भी वाद-विवाद में ना पड़े। घर मे व्यर्थ की बातों पर बहस हो सकती है जिससे परिजनों के प्रति मन खराब होगा। आज बच्चे खेलकूद में व्यस्त रहेंगे। दूसरों की समस्याएं सुलझाने में आप ख़ुशी महसूस करेंगे।

Third party image reference
सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक:- आपके कुछ नए संपर्क बन सकते हैं। आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, लॉकडाउन के बाद आपके जीवन में सबकुछ अच्छा हो जाएगा, आप जो भी काम शुरू करेंगे आपको उसमें सफलता अवश्य मिलेगी, विदेश से आपको नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं, लव लाइफ में खुशियों की लहर दौड़ उठेगी, दुःख की इस घड़ी में महादेव आपके सभी दुखों का निवारण करेंगे, आपके या आपके परिवार के किसी भी सदस्य पर कोई आंच नहीं आने देंगे।

Third party image reference
धनु, मकर, कुंभ, मीन:- आपको अपने व्यापार में मनोवांछित फल की प्राप्ति हो सकती है। व्यवसाय को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। व्यापार में उन्नति मिलेगा। शौर्य और पराक्रम में वृद्धि होगी। घर में सुख, समृद्धि और धन आएगा। आप कुछ नया करके दिखा सकते हैं,आय को बढ़ाने के लिए नए साधनों को खोजेंगे व्यापारी वर्ग की आय में वृद्धि होगी। आपके द्वारा किए गए सभी कार्य पूरे हो सकते हैं। तरक्की के साथ साथ आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी। आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों का अंत होगा।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close