Breaking News

भविष्यवाणी : 16 अप्रैल से 29 अप्रैल तक, जानिए कितने बुलंद हैं आपकी किस्मत के तारे

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

भविष्यवाणी : 15 अप्रैल से 29 अप्रैल तक, जानिए कितने बुलंद हैं आपकी किस्मत के तारे
Third party image reference
मेष, सिंह, धनु राशि :-
पिछले कुछ समय से आप आवेग के प्रभाव में आकर फैसले ले रहें हैं ,लेकिन आपको योजना बनाकर सही ढंग से काम करने की महता का पता चलेगा ǀइसी से आपकी प्रवृति बदल जायेगी और आपके काम का ढंग नियोजित होता जाएगा ǀयोजना बनाने के लिए कभी देर नही होती,जब जागो तभी सवेरा ǀयोजना बनाकर आप सभी कामो को सही ढंग से कर भी पायेंगे ǀ बेहतर ज़िन्दगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने कि कोशिश करें। कोई पुराना मित्र आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है और यदि आप उसकी आर्थिक मदद करते हैं तो आपके आर्थिक हालात थोड़े तंग हो सकते हैं। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं। ऐसा दिन है जब काम का दबाव कम रहेगा और आप परिवार के साथ समय बिताने का मज़ा ले पाएंगे। फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करें। मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत है। 
वृष, कन्या, मकर राशि:-
यह समय कुछेक साहसी कदम उठाने के लिए बिलकुल ठीक है ǀयह कदम पीछे खीचने का समय नही है ,कोई निर्णयात्मक कदम उठायें ǀअवसरों का लाभ उठाने से न चूकें ǀजीवन में इस समय विशवास से उठाया गया एक एकदम आपकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल सकता है ,आपको अभी बेशक यह महसूस न हो ǀ यह समय पुराने संबंधों का मूल्यांकन करने और नीरस हो चुके सम्बन्धों को तोड़ फेंकने के लिए भी बिलकुल सही है ǀ आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे। कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं। कुछ भी चालाकी भरे काम को करने से बचें। मानसिक शांति के लिए इस तरह के कामों में से दूर रहें। आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएँ और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें।

Third party image reference
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
संतुलन बनाना प्रमुख विषय रहेगा और आप अपनी आय और व्यय के बीच एक संतुलन हासिल करने की कोशिश करेंगे । आप अपनी आय के पूरक के लिए एक दूसरी नौकरी की तलाश शुरू कर सकते है और आपको एक बहुत अच्छा अवसर मिलने की संभावना है। साथ ही साथ आप अपने व्यय को भी नियंत्रित करने के लिए खर्चो पर लगाम लगाएंगे । आपके तारे आपको असाधारण शक्ति देंगे, इसलिए ऐसे निर्णय लें जो ज़रूरी हों और आने वाले समय में आपको सही दिशा दे सकें।घर पर मिले किसी पुराने सामान को देखकर आप खुश हो सकते हैं और सारा दिन उस सामान को साफ करने में बिता सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ बहुत रोमांचक काम कर सकते हैं। दिन आपके लिए ऊर्जा से भरा दिन नहीं है और आप छोटी-छोटी बातों पर झुंझलाएंगे। आपके ऑफिस का कोई सहकर्मी आपकी कीमती वस्तु चुरा सकता है इसलिए आपको अपना सामान ध्यान से रखने की जरुरत है।

Third party image reference
मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
आप ऊर्जा से भरपूर होंगे और कुछ असाधारण करेंगे। केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। आपको परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा। आपकी क़ामयाबी में महिलाएँ अहम किरदार अदा करेंगी, चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों। अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें। आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है।अगर आप यक़ीन करते हैं कि वक़्त ही पैसा है तो आपको अपनी क्षमताओं को शीर्ष पर पहुँचाने के लिए ज़रूरी क़दम उठाने होंगे। दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें- अगर आप वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो। आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close