Breaking News

16 अप्रैल से 29 अप्रैल तक की शुभ प्रेम भविष्यवाणी,क्लिक कर जाने

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

16 अप्रैल से 29 अप्रैल तक की शुभ प्रेम भविष्यवाणी,क्लिक कर जाने
Third party image reference
मेष, सिंह, और धनु राशि :-
खैर, यह इतना मुश्किल नहीं है। दिन काम से दूर रहने, कहीं मिलने और दिल की बात कहने के लिए अच्छा दिन है। झाड़ी के चारों ओर पिटाई के बजाय, सीधे बिंदु पर पहुंचें। यह अनुकूल साबित होगा। आग और पानी जैसे गतिशील तत्वों के करीब न रहें क्योंकि वे असहमति के कारण आपके आसपास के क्षेत्र में गड़बड़ी पैदा करेंगे। कटलरी का उपयोग करने के बजाय, अपने हाथों से खाने के लिए जाने की कोशिश करें।अपना इलाज करें। आप पर खर्च करने के लिए अच्छा दिन है। दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं क्योंकि आपके पास पकड़ने के लिए बहुत कुछ है। लेकिन दिन का अधिकांश समय अपने साथी के साथ बिताने की कोशिश करें।आप दोषी महसूस करते हैं जो आपको नहीं होना चाहिए क्योंकि यह एक सामान्य स्थिति है। लेकिन आपको जो करना चाहिए वह यह है कि अपने साथी को यह बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं जो आप मानते हैं कि वह सच नहीं हो सकता है और आप बस पहाड़ को मोलेहिल बना सकते हैं।
वृष, कन्या और मकर राशि :-
आप एक संभावित साथी में एक सक्रिय रोमांटिक रुचि ले रहे हैं, हालांकि आपके प्रयास बहुत सफलता के साथ नहीं मिल रहे थे। लेकिन एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति आपको एक नई रोशनी में दिखाई देगा। यह व्यक्ति आपकी रोमांटिक रुचि को आगे बढ़ाने में आपकी मदद कर रहा है और आपको बहुत से उपयोगी सुझाव दे रहा है। लेकिन शायद तब भी आपको समझ में न आए या याद न आए, जब इस व्यक्ति के साथ बात करने और योजना बनाने में इतना आनंद आया कि जिसने भी आपकी रुचि पर कब्जा किया, उसे आगे बढ़ाने के बजाय। एक घटना या एक इशारा आपको यह समझने के लिए काम करेगा कि यह व्यक्ति आपके लिए कितना मूल्यवान है। आप अभी अपने जीवन में विभिन्न रिश्तों के गहरे अर्थों को जानने के लिए संघर्ष करते हुए कुछ गहरी आत्मा के लिए तैयार रहें।
कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-
जिस व्यक्ति के साथ आप एकतरफा व्यवहार कर रहे हैं, जो आपके लिए असामान्य है, वह आपकी भावनाओं के प्रति पूरी तरह उदासीन रहेगा। दूसरी ओर, इस घनिष्ठ मित्र ने बहुत पहले ही महसूस कर लिया था कि वह आपके लिए जो महसूस करता है, वह सामान्य मित्रता से बहुत गहरा है और वह इन विरोधाभासी भावनाओं से जूझ रहा है। यह वास्तव में इस व्यक्ति को एक अजीब तरीके से व्यवहार करने के लिए प्रेरित कर सकता है। वह आपके साथ प्यार में और भी अधिक गहराई से गिरने के डर से आपके दोस्ताना इशारों को अस्वीकार करने के लिए इतनी दूर जा सकता है। अब यह आप पर निर्भर है कि इस व्यक्ति को आश्वस्त करें और उस पीड़ा को समाप्त करें जो उसने स्वयं के लिए बनाई है, लेकिन इससे पहले आपको अपने स्वयं के संदेह से निपटने की आवश्यकता है।
मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-
आपको खुले दिमाग की जरूरत है। आपके सामान्य जीवन और प्रेम जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा है। यहां तक ​​कि आपका परिवार भी आपके साथी का समर्थन करता है। आपको आराम करने और अनुचित विचारों को अपने मन को पार करने की आवश्यकता नहीं है। आपको अपनी इच्छा के अनुसार सब कुछ होने देना चाहिए। दिन अनुकूल है और आपके लिए स्टोर में बहुत उत्साह है। अपने साथी के साथ एक लंबी छुट्टी कार्ड पर है। रात का खाना हो सकता है। इसे फूलों और मोमबत्ती की रोशनी के साथ रोमांटिक बनाएं। उसे / उसके लिए एक आश्चर्य में फेंक दें। आप लंबे समय से इरादा कर रहे हैं।आपके साथी को इस बात का अंदाजा है कि आप कैसा महसूस करते हैं। उसने आपके मनोदशा की सही भविष्यवाणी की है और आपको यह बताने की इच्छा है कि सब कुछ ठीक है।
close