Breaking News

एक ओवर में सबसे अधिक रन बनाने वाले विश्व के टॉप-3 बल्लेबाज, No-3 है हिंदुस्तान की शान

Diamond news: दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. कि क्रिकेट जगत में कई विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद है. जो मैदान पर आते ही गेंदबाजों को अपना निशाना बना लेते हैं. लेकिन मित्रों हम आप लोगों को बताने वाले हैं. क्रिकेट जगत के ऐसे बल्लेबाजों के बारे में जिन्होंने 1 ओवर में सबसे अधिक रन बनाए हैं. तो आइए मित्रो जान लेते हैं.

एक ओवर में सबसे अधिक रन बनाने वाले विश्व के टॉप-3 बल्लेबाज, No-3 है हिंदुस्तान की शान
Third party image reference
3.युवराज सिंह-
युवराज सिंह इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी है. युवराज सिंह ने अपने क्रिकेट करियर में कई विस्फोटक पारियां खेली हैं. युवराज सिंह इस उपलब्धि में शामिल है. T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के विरुद्ध युवराज सिंह ने 6 गेंदों में 6 छक्के लगाए थे और 36 रन बनाए थे.

Third party image reference
2.क्रिस गेल-
क्रिस गेल वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हैं. क्रिस गेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से आईपीएल 2011 में कोच्चि के खिलाफ 1 ओवर में 4 छक्के व 3 चौके मिलाकर अतिरिक्त रन लेने के बाद कुल 37 रन बनाए थे.

Third party image reference
1.एलेक्स हेल्स-
एलेक्स हेल्स इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं. एलेक्स हेल्स इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं. जिन्होंने 1 ओवर में 52 रन बनाए हैं. साल 2005 के T20 टूर्नामेंट में उन्होंने 1 ओवर में 8 छक्के व एक चौका लगाया था. इस तरह उन्होंने 1 ओवर में 52 रन दिए थे. मित्रों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ओवर में 3 नो बॉल थी. जिस वजह से 1 ओवर में कुल 55 रन बनाए थे.
दोस्तो अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, धन्यवाद
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close