Breaking News

बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हैं यह खिलाड़ी, नंबर-4 के बाल हो गए हैं सफेद!

Im news- sport: दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो. आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी उम्र अब इतनी ज्यादा हो चुकी है कि लगता है मानो यह खिलाड़ी अब बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हो गए हो। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे कुछ क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी उम्र आप बहुत ज्यादा हो चुकी है।

बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हैं यह खिलाड़ी, नंबर-4 के बाल हो गए हैं सफेद!
Third party image reference
1. सचिन तेंदुलकर
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हमेशा अपने प्रदर्शन की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रह चुके हैं। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन तेंदुलकर की उम्र 46 साल हो चुकी है।

Third party image reference
2. सौरव गांगुली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे सौरव गांगुली आज बीसीसीआई अध्यक्ष बन चुके हैं। सौरव गांगुली के अगर उम्र की बात की जाए तो सौरव गांगुली की उम्र 47 साल हो चुकी है और यह बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हैं।

Third party image reference
3. वीरेंद्र सहवाग
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम के लिए हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। विरेंद्र सेहवाग की उम्र 41 साल हो चुकी है।

Third party image reference
4. महेंद्र सिंह धोनी
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों को हैरान किया है। महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर किए जिसमें उनके बाल सफेद हो दिख रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की उम्र अभी 38 साल ही हुई है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close