Breaking News

धोनी ने तराशे थे यह 5 कोहिनूर, विराट की कप्तानी में नहीं मिला मौका, इन खिलाड़ियों की चमक..

1. सुरेश रैना:-

धोनी ने तराशे थे यह 5 कोहिनूर, विराट की कप्तानी में नहीं मिला मौका, इन खिलाड़ियों की चमक..
Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि सुरेश रैना भारतीय टीम के शानदार क्रिकेटर हैं। सुरेश रैना को धोनी की कप्तानी में बहुत ही ज्यादा मौका मिला है। दोस्तों आपको बता दें कि सुरेश रैना सीएसके टीम में भी खेलते हैं इस टीम की कमान धोनी के हाथों में। दोस्तों आपको बता दें सुरेश रैना का प्रदर्शन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है धोनी की कप्तानी के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम में सुरेश रैना बहुत कम ही नजर आए हैं।
2. इरफान पठान:-

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि इरफान पठान ने धोनी की कप्तानी में कई शानदार प्रदर्शन किया और अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत कई बार टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।दोस्तो आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई एक टेस्ट मैच में इरफान पठान ने पहले ओवर में हैट्रिक लेकर इतिहास रचा था। इरफान पठान को विराट कोहली की कप्तानी में टीम में खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला और वक्त से पहले ही इरफान पठान को सन्यास लेना पड़ा।
3. गौतम गंभीर:-

Third party image reference
2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम की हीरो गौतम गंभीर को धोनी की कप्तानी में खूब खेलने का मौका मिला लेकिन विराट कोहली वाली कप्तानी गौतम गंभीर को ज्यादा मौका नहीं मिला और फिर बाद में सन्यास ले लिया था।
4. रविचंद्रन अश्विन:-

Third party image reference
भारतीय टीम के शानदार स्पिनर क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन धोनी की कप्तानी में खूब खेलते हुए नजर आए। जबकि विराट कोहली की कप्तानी में रविचंद्रन अश्विन हमेशा टीम से बाहर और अंदर होना पड़ा है।
5. युवराज सिंह:-

Third party image reference
युवराज सिंह 2011 वर्ल्ड कप में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की प्रदर्शन की बदौलत टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन विराट कोहली वाली कप्तानी में ज्यादा मौका नहीं मिला और बाद में जिससे युवराज सिंह ने संन्यास लेने का फैसला किया।
दोस्तों कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं कि युवराज सिंह गौतम गंभीर और इरफान पठान को सन्यास लेना चाहिए था यह नहीं।अगर पोस्ट पसंद आई है दोस्तों तो लाइक करें और फॉलो करना ना भूले।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close