Breaking News

इन बल्लेबाजों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करते ही उनके डेब्यु मैच ने ही रातो रात सुपरस्टार बना दिया..

इन बल्लेबाजों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करते ही उनके डेब्यु मैच ने ही रातो रात सुपरस्टार बना दिया..
दोस्तों कई बल्लेबाज ऐसे होते हैं जब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करते हैं तो उनके डेब्यु मैच से ही उनके अंदर का सुपरस्टार नजर आने लगता है।
घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!
दोस्तों इसी को देखते हुए आज हम मेरी इस पोस्ट के जरिए बात करेंगे भारतीय टीम के उन 4 बल्लेबाजों के बारे में जो अपने डेब्यू टेस्ट मैच से ही सुपरस्टार बन गए थे। आइए दोस्तों जानते हैं कि कौन से हैं यह टॉप 4 बल्लेबाज।
नंबर 4 सौरव गांगुली
दोस्तों इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आते हैं भारतीय टीम के बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज सौरव गांगुली। दोस्तों अगर बात की जाए सौरव गांगुली की तो टीम इंडिया का यह बल्लेबाज साल 1996 में इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही 131 रनों की शानदार पारी खेलकर सुपरस्टार बन गया था। इसके बाद तो सौरव गांगुली ने भारत के लिए वनडे क्रिकेट में 22 शतक जबकि टेस्ट क्रिकेट में 16 शतक जड़ दिए।
नंबर 3 शिखर धवन
दोस्तों इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं भारतीय टीम में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन। दोस्तों अगर बात की जाए शिखर धवन की तो टीम इंडिया का यह बल्लेबाज साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही 187 रनों की शानदार पारी खेलकर रातों-रात सुपरस्टार बन गया था। इसके बाद तो शिखर धवन ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 7 शतक जबकि वनडे क्रिकेट में 17 शतक जड़ दिए हैं।
नंबर 2 वीरेंद्र सहवाग
दोस्तों इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं भारतीय टीम में मुल्तान के सुल्तान के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग। दोस्तों अगर बात की जाए वीरेंद्र सहवाग की तो टीम इंडिया का यह बल्लेबाज साल 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही 105 रनों की शानदार पारी खेलकर सुपरस्टार बन गया था। इसके बाद तो वीरेंद्र सहवाग भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए। यही नहीं वीरेंद्र सहवाग ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 23 शतक जबकि वनडे क्रिकेट में 15 शतक जड़ दिए।
नंबर 1 रोहित शर्मा
दोस्तों इस लिस्ट में सबसे ऊपर पहले नंबर पर आते हैं भारतीय टीम में हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा। दोस्तों अगर बात की जाए रोहित शर्मा के बारे में तो टीम इंडिया का यह बल्लेबाज साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही 177 रनों की शानदार पारी खेलकर सुपरस्टार बन गया था। इसके बाद तो रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़ दिए। यही नहीं रोहित शर्मा भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में छह शतक, वनडे क्रिकेट में 29 शतक और अंतरराष्ट्रीय t20 क्रिकेट मैच 4 शतक लगा चुके हैं।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close