Breaking News

अर्ध मासिक प्रेम राशिफल: जानें अप्रैल के महीने में कैसी रहेगी आपकी किस्मत

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

अर्ध मासिक प्रेम राशिफल: जानें अप्रैल के महीने में कैसी रहेगी आपकी किस्मत
Third party image reference
मेष, सिंह, और धनु राशि :-
आपका साथी आपके लिए बहुत सच्चा और ईमानदार रहा है। वह अब आपसे वही उम्मीद करता है। यह सही समय है कि आप अपने साथी में अपने काले रहस्यों को छुपाएँ, भले ही सच्चाई कितनी भी आहत हो। यह क्षमा और समझ का समय है। सब ठीक हो जाएगा।वहाँ बाहर सभी नए जोड़ों के लिए, दूसरों पर दिन बिताने के बजाय खुद पर चर्चा करने में समय बिताएं। एक दूसरे के पसंदीदा जानें और उपाख्यानों को साझा करें। एक दूसरे के अनुभवों के बारे में जानें और आत्मनिरीक्षण पर ध्यान केंद्रित करें। बहुत सारी शंकाएँ दूर हो जाएँगी। दिन बॉन्डिंग के लिए बहुत अच्छा है। इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाएं। सब ठीक हैं। सभी चिंता और अटकलों पर विराम लगाएं। छुट्टी लेना एक अच्छा विचार है। पहाड़ों की तरह एक सुंदर स्थान का प्रयास करें। पानी का त्याग करना एक अच्छा विचार है। रॉक क्लाइम्बिंग जैसे साहसिक खेलों में लिप्त।

Third party image reference
वृष, कन्या और मकर राशि :-
यदि आप अविवाहित हैं, तो किसी नए रिश्ते को अपनाने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन है। अपने सामाजिक जीवन का आनंद लें और वास्तव में पार्टी करना और अधिक से अधिक नए लोगों से मिलना। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ आ सकते हैं, जिसका स्वाद और राय आपके साथ खूबसूरती से मेल खाएगा। यदि आप पहले से ही एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं या किसी को लापरवाही से देख रहे हैं, तो एक साथ सामाजिक स्थिति में बाहर जाना सुनिश्चित करें। आपको अपने साथी के चरित्र के अज्ञात और अप्रत्याशित पहलू की खोज करनी होगी। यह दिन मौज-मस्ती करने और अपने आस-पास के लोगों के बारे में अप्रत्याशित लेकिन सुखद खोज करने के लिए आदर्श है।एक अनुकूल प्रतिक्रिया की अपेक्षा करें यदि आप उसका सामना करने की कोशिश करते हैं। यह दिन समझ और सामंजस्य स्थापित करने का आह्वान करता है।
कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-
दूसरी ओर आपके साथी को काम के कारण संभवतः बाहर रहने पर जोर दिया जाता है और शायद वह सामूहीकरण करने के मूड में नहीं है। लेकिन वास्तव में यह डाउनटाइम उसके / उसके लिए भी अच्छा होगा। इसलिए, अपने साथी को अपने साथ बाहर जाने के लिए राजी करें और बहुत सारे दोस्तों के साथ, अधिमानतः तेज संगीत और बहुत सारे नाचने के लिए सुनिश्चित करें। एक पार्टी थीम रोमांटिक अंतरंगता के बजाय आप दोनों के लिए बेहतर काम करेगी। परिष्कार के साथ एक सुंदर अवसर के लिए मत जाओ; बल्कि दोस्तों के साथ आराम करें और सही मायने में अपने बालों को कम होने दें। आपका साथी शायद इसे नहीं पहचानता है, लेकिन यह दोस्ताना आकस्मिक आउटिंग सिर्फ वही है जो काम से संबंधित तनाव का ख्याल रखने और अपने रिश्ते के हल्के पक्ष का आनंद लेने के लिए आवश्यक है।

Third party image reference
मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-
यदि आप अविवाहित हैं और किसी को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको एक अनुकूल प्रतिक्रिया प्राप्त होगी, बशर्ते कि आप डार्क ब्रूडिंग प्रकार का प्रयास करने के बजाय अपनी समझदारी को मुक्त शासन दें।दिन बोनकर्स जाने का है! अपने विकल्पों का पता लगाना और अपने साथी को पागल बनाने के असंख्य तरीकों के बारे में सोचना एक अच्छा विचार है। कामदेव थोड़ी मस्ती करने के मूड में है और यदि आप मदद करते हैं, तो वह आपके दिन को एक यादगार में बदल सकता है।आप और आपका साथी अपने प्रेम जीवन में अत्यधिक स्थिरता का आनंद लेते हैं। लगता है सब कुछ ठीक चल रहा है जैसा कि आप दोनों ने प्लान किया था। आपने भविष्य के लिए कुछ योजनाएँ निर्धारित की हैं। यह एक सराहनीय दृष्टिकोण है। आगे बढ़ो और अपने आप को खराब करो।
close