Breaking News

रमीज रजा ने कहा कि यह बल्लेबाज विराट कोहली को पीछे छोड़ देगा

रमीज रज़ा
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज रजा का मानना ​​है कि बाबर आज़म में विराट कोहली को हराने की क्षमता है, अगर वह अपने खेल में सुधार करते हैं और अपने देश के लिए रन बनाने और खेल जीतने के बारे में सोचते हैं। रामिज़ ने बाबर को अपना दिमाग केंद्रित करने और हर समय सकारात्मक सोचने की सलाह दी।
उन्होंने कहा, 'की बाबर में विराट कोहली को भी हराने की क्षमता है, लेकिन उन्हें हारने के बारे में नहीं सोचना चाहिए। जैसे ही वह ऐसा करता है और रन बनाने और जीतने के बारे में सोचता है, वह बहुत लंबे समय तक एक महान खिलाड़ी बना रहेगा।'
बाबर आजम का बयान
बाबर आज़म ने पहले कहा है कि वह ऐसा दर्जा हासिल करना चाहते हैं जो विराट कोहली ने हासिल किया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने खेल पर काफी काम करना होगा। देखो, कोहली पहले ही बहुत कुछ हासिल कर चुके है। वह अपने देश में एक किंवदंती है। ईमानदारी से कहूं तो अभी मेरे साथ कोई तुलना नहीं है लेकिन आखिरकार मैं भी आज वह हासिल करना चाहता हूं।
उन्होंने कहा, 'मीडिया और लोगों ने मेरे और विराट कोहली के बीच तुलना की है, लेकिन मुझे एहसास है कि मुझे अभी भी शीर्ष खिलाड़ियों में स्थान पाने के लिए लाल गेंद के क्रिकेट में अधिक रन बनाने की जरूरत है। यही कारण है कि हाल के महीनों में मैं टेस्ट मैचों में लगातार स्कोर हासिल करने पर जोर दे रहा हूं।
अगर कोई मेरी तुलना कोहली या स्टीव स्मिथ से करता है तो मुझे कोई दबाव महसूस नहीं होगा। अब मैं अपनी बल्लेबाजी पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और मैं अपनी पारी के वीडियो देखने में घंटों लगाता हूं।मैं अपनी गलतियों को पकड़ता हूं और फिर मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि अगली बार मैं उन्हें फिर नहीं करूंगा।

रमीज रजा ने कहा कि यह बल्लेबाज विराट कोहली को पीछे छोड़ देगा
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close