Breaking News

आई पी एल नहीं हुआ तो धोनी के लिए वापसी होगी मुश्किल : गौतम गंभीर

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतमम गंभीर ने कहा कि अगर इस साल आई पी एल नहीं हुआ तो महेंद्र सिंह धोनी के लिए वापसी करना मुश्किल हो जाएगा । धोनी पिछली बार भारत की ओर से पिछले साल जुलाई में न्यूज़ीलैंड‌ के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में खेले थे । इसके बाद से धोनी ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में हिस्सा नहीं लिया है ।

आई पी एल नहीं हुआ तो धोनी के लिए वापसी होगी मुश्किल : गौतम गंभीर
Third party image reference
सुनील गावस्कर और कपिल देव जैसे महान खिलाड़ी पहले ही कह चुके हैं कि इतने लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद झारखंड के खिलाड़ी के लिए वापसी करना मुश्किल होता जा रहा है । धोनी के इस साल आई पी एल में खेलने की उम्मीद थी लेकिन कोविड-19 के कारण इस टी-20 लीग के आयोजन की संभावना बेहद कम है ।

Third party image reference
गंभीर ने कहा कि अगर इस साल आई पी एल नहीं होता है तो एमएस धोनी के लिए वापसी करना बेहद मुश्किल हो जाएगा किस आधार पर उसका चयन किया जाएगा क्योंकि वह पिछले एक डेढ़ साल से नहीं खेल रहा है । गौरतलब है कि धोनी के नेतृत्व में भारत में 2007 टी-20 विश्व और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप जीता था ।

Third party image reference
वह तीन बार के आईपीएल चैंपियन रह चुके है लेकिन धोनी के मैदान से बाहर रहना ने उनके करियर को लेकर कयासों का बाजार गर्म कर दिया है हालांकि धोनी ने अभी तक इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है ।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close