Breaking News

हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से पूछा, बेबी, मैं क्या हूं तेरा?, मिला कुछ ऐसा जवाब

हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से पूछा, बेबी, मैं क्या हूं तेरा?, मिला कुछ ऐसा जवाब
नई दिल्ली: कोरोना के कारण अगर आईपीएल रद्द नहीं होता तो टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के लिए छक्कों की बरसात कर रहे होते. फिलहाल हार्दिक पंड्या लॉकडाउन के दौरान अपने घर में बंद हैं. कोरोना के चलते दुनिया के सभी बड़े स्पोर्टिंग इवेंट्स को रद्द कर दिया गया है जिसमें आईपीएल भी शामिल है. इस टूर्नामेंट को लेकर जल्द ही ऑफिशियल्स एलान कर सकते हैं.

हार्दिक पंड्या इस लॉकडाउन के दौरान अपना समय कभी क्रिकेट तो कभी वीडिया बनाते गुजार रहे हैं. लेकिन रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया जिमसें वो अपनी गर्लफैंड नताशा स्टेनकोविक के साथ नजर आए. वो वीडियो में नताशा से बेहद मजाकिया अंदाज में सवाल पूछ रहे हैं जहां नताशा भी उन सवालों के मजेदार जवाब दे रही हैं.


हार्दिक ने पूछा, बेबी, मैं क्या हूं तेरा? इसपर नताशा ने कहा कि, जिगर का टूकड़ा.'' बता दें कि इससे पहले हार्दिक ने अपने भाई क्रुणाल के साथ वर्कआउट सेशन की तस्वीर डाली थी जहां उनकी भाभी पंखुड़ी और नताशा भी साथ में थी.

हार्दिक पंड्या ने साल 2020 में नए साल के मौके पर मुंबई आधारित सर्बियन एक्टर के साथ अपनी सगाई का एलान किया था. मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने अब तक साल 2019 के बाद टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. वो काफी समय से चोट के कारण मैदान से बाहर थे.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close