Breaking News

आईपीएल में CSK की टीम ने अब तक लगाई है 8 सेंचुरी, जाने किन-किन खिलाड़ियों ने लगाए है शतक

आईपीएल इतिहास की अगर कोई सबसे मजबूत टीम रही है, तो वह चेन्नई सुपर किंग की टीम ही रही है। आईपीएल के पिछले 12 सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा है। चेन्नई ने कुल 3 आईपीएल खिताब अपने नाम किये हैं। CSK को चैम्पियन बनाने में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

आईपीएल में CSK की टीम ने अब तक लगाई है 8 सेंचुरी, जाने किन-किन खिलाड़ियों ने लगाए है शतक
Third party image reference
चेन्नई सुपर किंग के क्रिकेट इतिहास में कई शानदार बल्लेबाजों ने खेला हुआ है और आज हम आपकों अपने इस खास लेख में चेन्नई सुपर किंग टीम के ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताएंगे, जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलते आईपीएल में शतक लगाए हैं।
आइये डालते है एक नजर चेन्नई सुपर किंग के लिए शतक लगाने वाले खिलाड़ियों पर :
आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए कुल आठ खिलाड़ियों ने शतक लगाए हैं। चेन्नई के लिए पहला शतक माइक हसी ने लगाया था, उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 54 गेंद पर 116* रनों की पारी खेली थी।

Third party image reference
चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे तेज शतक मुरली विजय ने लगाया है। मुरली विजय ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महज 56 गेंद पर 127 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 11 छक्के उड़ाये।

Third party image reference
चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे ज्यादा शतक मुरली विजय और शेन वाटसन ने बनाया है, दोनों खिलाड़ियों ने 2-2 शतक लगाए हैं। चेन्नई के खिलाड़ियों ने 2018 में 3 शतक लगाए हैं।

Third party image reference
हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में एक भी शतक नहीं लगाया हैं। धोनी का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 84* रनों का रहा, जोकि उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 2019 में लगाया था।
देखे लिस्ट-

ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close