Breaking News

मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान, कहा- बिना दर्शकों के IPL संभव है, लेकिन..

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करना चाहते थे, क्योंकि वे चोट से उबर रहे थे। आईपीएल के 13वें चरण के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल को मोटी रकम में खरीदा था, परन्तु कोरोना ने सारा खेल बिगाड़ दिया। आईपीएल 2020 की शुरुआत अब तक हो गई होती, लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल शुरू नहीं हो पाया।

मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान, कहा- बिना दर्शकों के IPL संभव है, लेकिन..
Third party image reference
आइपीएल कब से होगा इस बात की सूचना बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि आईपीएल अगर इस वर्ष आयोजित होता है, तो बिना दर्शकों के आयोजित होगा, क्योंकि इसमें सोशल डिस्टेंशिंग का ध्यान रखा जाएगा। ठीक ऐसा ही कुछ इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप को लेकर भी माना जा रहा है कि ये टूर्नामेंट बंद दरवाजों के पीछे यानी खाली मैदान में आयोजित होगा।

Third party image reference
वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम के धुरंधर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते कि बड़ा टूर्नामेंट बिना दर्शकों के हो, ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि आईपीएल एक बार को बिना दर्शकों के आयोजित हो भी जाए, लेकिन टी20 विश्वकप बिना दर्शकों के अच्छा नहीं होगा, क्योंकि ये एक विश्वस्तरीय टूर्नामेंट है, जिसमें दर्शक चार चांद लगाते हैं। अगर फैंस नहीं होंगे, तो फिर ऑस्ट्रेलिया क्या कहीं भी हो टूर्नामेंट में ज्यादा मजा नहीं आएगा।

Third party image reference
ग्लेन मैक्सवेल ने एबीसी ग्रैंडस्टैंड से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अगर आईपीएल 2020 आगे बढ़ता है, तो वे बिना किसी भीड़ के बच सकते हैं। मगर मैं टी20 वर्ल्ड कप को वहां के लोगों के बिना जीवित नहीं देख सकता। जब हम लोगों को स्टेडियम में नहीं उतार सकते तो वर्ल्ड कप को सही ठहराना हमारे लिए मुश्किल होगा।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close