Breaking News

11 मई से 19 मई तक , क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारें : लव राशिफल

मेष, सिंह, और धनु राशि :-
घर की मुसीबतों को आप अपने जोड़ीदार के साथ मिलकर चुटकी में हल करने में पूरी तरफ से सक्षम हैं। अपने आपको प्रोत्साहित करने और सफलता हासिल करने के लिए यह समय बढ़िया है। प्यार की चांदनी को ऐसे ही रोशन रखने के लिए कुछ स्पेशल करना न भूलें। आप इस बात को पूरी तरह से मानते है कि जीवन प्यार से भरा और ज्ञान द्वारा निर्देशित होना चाहिए। अपने पति/पत्नी के प्रेम की खुशबु में आप मदहोश रहेंगे। आप भी अपनी चाहत के बारे में उसे ज़रूर बताएं। दो प्यार के बोल या आँखों से भी प्रेम को प्रदर्शित किया जा सकता है।अपने साथी को प्रसन्न करने के लिए आप अधिक से अधिक पहल करने के लिए उत्सुक होंगे। और आपके आश्चर्य के लिए आपका साथी अपने प्यार और देखभाल के साथ आपको पोषण करने के लिए उतना ही उत्साहित है। आपका प्रिय आपको उपयोगिता के अपने पसंदीदा सामान के साथ पेश कर सकता है या खरीदारी के लिए ले जा सकता है।
वृष, कन्या और मकर राशि :-
आप उदास महसूस कर रहे हैं और कुछ समय सामाजिक सर्कल से कट ऑफ करके अकेले में बिताना चाहते हैं। अगर किसी के लिए पागल हैं तो अभी पूरा साहस बटोरकर अपनी चाहत का इजहार करें। याद रखें सच्चा प्यार हर किसी के नसीब में नहीं होता। दोस्तों का साथ आपका खजाना है। आप अपनी घरेलु जिंदगी में अधिक परेशान हो सकते है। घर में मिली सुरक्षा और आराम से आप पूरी तरह से संतुष्ट है। आपका पार्टनर आपकी सभी परेशानियों में आपका पूरा पूरा साथ देगा। सिर्फ आप दोनों के बारे में सोचें क्योंकि आपके रोमांटिक जीवन के बगीचे में नयी बहार आने वाली हैं।आप और आपका साथी एक-दूसरे के लिए बहुत आत्मीयता महसूस करेंगे। परिणामस्वरूप आप दोनों दिन के अधिकांश भाग के लिए एक साथ रहने का निर्णय लेंगे। जो लोग एक साथ काम कर रहे हैं, वे कार्यालय से बाहर निकलने के तरीके खोजने में सक्षम होंगे और अपने प्रिय के साथ बहुत अच्छा समय बिताएंगे।
कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-
आपका व्यक्तित्व ऐसा है जो किसी का भी दिल जीत सकता है। आपकी ऊर्जा अभी उच्च स्तर पर है लेकिन आपकी छोटी सी गलती अभी आपके सुन्दर सपने को चकनाचूर कर सकती है। रिश्ते में गलतफहमियों को न आने दें क्योंकि आप दोनों की जोड़ी शानदार है। आप अपने दिल से जुड़े हुए मामलों को लेकर भावकु और संवेदनशील महसूस कर सकते है। एक छोटी यात्रा आपको अपने चाहने वालों के और भी करीब लाएगी। अपने रोमांटिक रिश्ते और भी नमकीन बनाने के लिए अपने साथी को पैंपर करें। इसके लिए महंगे उपहार नहीं बल्कि कभी कभी आपकी मौजूदगी और व्यक्तिगत स्पर्श ही काफी है।मिलने से पहले योजना न बनाएं। बेतरतीब ढंग से एक जगह उतरना और वहां से अपना रोमांच शुरू करना एक शानदार विचार होगा। जल के खेल एक महान विचार होंगे क्योंकि आप पानी के रूप में अप्रत्याशित हैं और पानी से ऊर्जा और कंपन आज आपकी योजनाओं में प्रेरणा जोड़ देंगे।
मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-

किसी दुःख, झटके या अपमान के कारण आप लो महसूस कर सकते हैं लेकिन आपकी मोहब्बत आपको सब कुछ भुला देगी। अपने प्रेमी के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरी तरह से निभाएं और उन्हें शिकायत का मौका न दें। इसके बाद ही आप सुख या अंतरंगता को एन्जॉय कर सकते हैं। आपको अपने प्यार की मदद की ज़रूरत पड़ सकती है। इसमें अच्छी बात यह है कि आपको सहायक और प्रोत्साहित करने वाला साथी मिला है। इस बारे में भी विचार करें कि आप जीवन में क्या चाहते है। मोहब्बत में होना नशे में होने की तरह है, आप क्या करते हैं इस पर आपका वश नहीं होता।इसलिए, इसे योग करने के लिए, आप दो व्यक्ति एक समझौता करने की भावना के साथ स्वतंत्र व्यक्ति हैं। आप दूसरों द्वारा निर्धारित शर्तों पर जी रहे हैं। पागल विचारों को आज़ाद करने के लिए दिन अच्छा है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close