Breaking News

साप्ताहिक राशिफल / 26 से 28 मई के बीच परेशानियों से मिल सकती है राहत, 6 राशियों के लिए समय शुभ

इस हफ्ते बुध की चाल में बदलाव होने से कई लोगों के लिए हो सकता है अच्छा समय
  26 से 28 मई  के बीच में बुध अस्त होगा और फिर राशि बदलकर मेष में आ जाएगा। इसके प्रभाव से सेहत संबंधी मामलों में परेशान लोगों को राहत मिल सकती है। ये हफ्ता आर्थिक मामलों में भी बदलाव वाला रहेगा। इस सप्ताह ग्रहों की चाल में बदलाव होने से 12 में से 6 राशियों के लिए अच्छा समय हो सकता है। इन दिनों में बड़े कामों की योजना बन सकती है। सोचे हुए काम भी पूरे होंगे। इनके अलावा अन्य 6 राशि वालों के लिए समय सामान्य रहेगा।
आपकी राशि के लिए कुछ ऐसे रहेंगे आने वाले 7 दिन
मेष -सप्ताह के शुरुआती दिनों में दाम्पत्य जीवन के लिए समय ठीक है। इस सप्ताह कुछ नए बदलावों के लिए आपतैयार रहें। सप्ताह के बीच में आप अपने पिछले किसी अनुभव को लेकर परेशान हो सकते हैं। इस समय आप पैसों से जुड़ा कोई जोखिम न लें। नए काम शुरू करने में सावधानी रखें। सेहत के मामलों में संभलकर रहें। नए लोगों से बातचीतहो सकती है। सप्ताह के आखिरी दिनों में चंद्रमा के प्रभाव सेहो सकता है कोई दोस्त आपके लिए ऐसा काम कर सकता है जिसका फायदा भी आपको मिलेगा।
लव-लव लाइफ अच्छी रहेगी। पार्टनर की भावनाओं को समझें और संयम से रहें। वाणी पर नियंत्रण रखें।
करियर-स्टूडेंट्स इस सप्ताह अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव जरूर कर सकते हैं। इन दिनों में अचानक बदलाव के योग हैं।
हेल्थ-मानसिक परेशानियां, तनाव और टेंशन से नींद की कमी हो सकती है।
वृष -इस सप्ताह वृष राशि वालों को सेहत संबंधित परेशानियां रहेंगी। अपने खास काम के लिए किसी व्यक्ति से आपको मदद लेनी पड़ेगी और आपके काम आखिरी वक्त पर पूरे भी हो जाएंगे। संचार के साधनों में, बिजली और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में आपकी रुचि बढ़ सकती है। दूसरों का साथ मिलेगा। बड़े लोगों से बातचीत होनेके योग हैं। उन कामों की योजनाएं बन सकती हैं जोअभी तक कठिन लग रहे थे। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपको कहीं से पैसा मिल सकता है। आप अपने काम मीठी वाणी से करवा सकते हैं। बड़े फैसलों को टाल दें तो आपके लिए अच्छा रहेगा।
लव-इन दिनों में आपका पार्टनर किसी पुरानी बात को लेकर आपसे रूठ सकता है। रूठना-मनाना चलता रहेगा।
करियर-स्टूडेंट्स को सीनियर्स की मदद मिलेगी। आपको धन लाभ हो सकता है। बिजनेस से जुड़ी बड़ी योजनाएं इन दिनों में आप बना सकते हैं।
हेल्थ-ये सप्ताह सेहत के मामले में उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है। पुराना रोग खत्म होगा तो नया शुरू भी हो सकता है।
मिथुन -इन दिनों में आप जॉब और बिजनेस में बदलाव करने की कोशिश में रहेंगे लेकिन सफलता नहीं मिल पाएगी।मानसिक तनाव बढ़ सकता है। इस सप्ताह आपकी कोई राज की बात उजागर हो सकती है। आपको कुछ अनचाहे काम भी करने पड़ सकते हैं। किसी दोस्त से विवाद हो सकता है। इस हफ्ते सोचे हुए काम पूरे नहीं हो पाएंगे। जरूरी मामलों में कन्फ्यूजन रहेगा। किसी भरोसेमंद दोस्त की सलाह काम आ सकती है। इन दिनों में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। नए लोगों से बातचीत होने की संभावना बन रही है।राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय ठीक है। सप्ताह के आखिरी दिनों में तनाव बढ़ सकता है। किस्मत के भरोसे आप कोई भी काम न करें तो अच्छा रहेगा।
लव-इन दिनों में पार्टनर आपसे कुछ खास चीज एक्सपेक्ट कर सकता है। आप पार्टनर की इच्छा पूरी करेंगे और आपका प्यार भी बढ़ा हुआ रहेगा।
करियर-स्टूडेंट्स परेशान हो सकते हैं। इन दिनों में आपके कॉन्टैक्ट और मजबूत हो सकते हैं। खर्चे बढ़ सकते हैं।
हेल्थ-मुंह और दांतों के पुराने रोग परेशान कर सकते हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में चोट भी लग सकती है।
कर्क -इस हफ्ते तनाव से राहत मिल सकती है।जॉब और बिजनेस से जुड़ीजरूरी बातचीत पूरी होने की संभावना है।पुरानी परेशानियों से निपटाने के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं। घर बैठकर काम करने परअधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं। नौकरी बदलने का विचार दिमाग से निकाल दें। इस सप्ताह कोई नया काम शुरू नहीं कर पाएंगे।्नरकारात्मक विचारों से बचें। इन दिनों में कोई खास मामला भी उलझ सकता है। जिसे लेकर तनाव बढ़ सकता है। अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। कुछ अनचाहे फैसले भी इन दिनों आपको लेने पड़ सकते हैं।
लव-अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। ये सप्ताह आपकी लव लाइफ में कुछ खट्टे-मीठे अनुभव देने वाला रहेगा।
करियर-इस राशि के सभी क्षेत्रों के स्टूडेंट्स सावधान रहें। महत्वपूर्ण दस्तावेज या कागज को लेकर आपको सावधान रहना होगा। प्रोफेशनल लाइफ में सावधानी रखें। लेखन संबंधित मामलों में सावधान रहना होगा।
हेल्थ-पेट के रोग हो सकते हैं। इस सप्ताह सेहत को लेकर सावधान रहें।
सिंह -ये सात दिन फायदेमंद हो सकते हैं। आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा। इन दिनों में आप दूसरों के लिए बहुत मददगार हो सकते हैं। दूर स्थान वाले लोगोंसे आपको फायदा हो सकता है। पुराने निवेश से भी फायदा होने के योग हैं। दूर स्थानों पर रहने वाले लोगों से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। सप्ताह के बीच का समय आपके लिए अच्छा रहेगा। नए लोगों से बातचीतहो सकती है।
लव-इस सप्ताह आपने पार्टनर से राय लें। फायदा हो सकता है।
करियर-स्टूडेंट्स सेहत का ध्यान रखें। आगे बढ़ने के लिए शॉर्टकट लेने की कोशिश न करें तो ही अच्छा है। कार्यक्षेत्र में सोच-समझकर लिए गए फैसले आपको बड़ा फायदा दे सकते हैं।
हेल्थ-खराब पानी से होने वाले रोग परेशान कर सकते हैं। सावधान रहें।
कन्या -सप्ताह की शुरुआत में सेविंग बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में बिल्कुल व्यावहारिक रहें। अपने से बड़े लोगों का समर्थन मिल सकता है। नए आइडिया आपको आगे बढ़ा सकते हैं। इन दिनों किसी नए व्यक्ति से बातचीत हो सकती है। जिससेनए बिजनेस का मौकामिलेगा। इन दिनों में आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। अपने मन में आने वाली नकारात्मकता का डटकर मुकाबला करें। सितारे आपको परेशानियों के बावजूद सफलता दिलवाएंगे। निजी संबंधों में परेशानियां खत्म हो सकती है।
लव-इस सप्ताह पार्टनर के सामने संयम से रहें। मुंह न खोलें। आपके रिश्तों में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।
करियर-स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा है। इन दिनों जॉब को लेकर नए संस्थान में बातचीत होने की संभावना है।आपकी परेशानी कम हो सकती है।
हेल्थ-सेहत में गिरावट भी महसूस होगी। नींद की कमी और थकान से भी परेशान रहेंगे।
तुला -इन दिनों में आप बदलाव की कोशिश न करें। जो जैसा चल रहा है चलने दें।ये आपके लिए बहुत कारगर रहेगा। जॉब और बिजनेस में अचानक कुछ नए ऑफर आपको मिल सकते हैं।इन दिनों सोचे हुए काम पूरे नहीं होने से आपकी परेशानियां तो बढ़ सकती हैं लेकिन आने वाले दिनों में आपको मदद भी मिलेगी।जीवनसाथी की सेहत को लेकर टेंशन हो सकती है। सप्ताह के आखिरी दिनों में किस्मत का साथ नहीं मिल पाएगा। इन दिनों आप किसी गहरी उलझन में फंस सकते हैं। आप पर कुछ बड़े कामों की जिम्मेदारियां आ सकती हैं। काम-काजमें कुछ रुकावटें भी आ सकती हैं। महत्वपूर्ण फैसले लेने में परेशानी होगी। लगातार कोशिश करने से आपके काम पूरे हो सकते हैं।
लव-इस सप्ताह लाइफ पार्टनर की सेहत को लेकर टेंशन हो सकती है। पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें। पार्टनर को आपकी जरूरत रहेगी।
करियर-स्टूडेंट्स इन दिनों में परेशान हो सकते हैं। इस सप्ताह हर काम सावधानी से करें। आपको बड़ा फैसला लेना पड़ेगा, लेकिन आप समय पर काम न कर पाने से परेशान हो सकते हैं।
हेल्थ-लगातार काम करने से शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से परेशान हो सकते हैं।
वृश्चिक -इस हफ्ते जॉब और बिजनेस को लेकर आपकी उम्मीदें अधूरी रह सकती है। इन दिनों में आप निवेश और बचत से जुड़ी नई योजनाएं बना सकते हैं।इस हफ्ते अचानक कुछ ऐसे ऑफर आपको मिल सकते हैंजिनके लिए आप तैयार नहीं होंगे। अगर घर से ही काम कर रहे हैं तोइस हफ्ते बहुत से काम बिना योजनाओं के ही करने पड़ेंगे। आपको योजनाएं बनाने का समय नहीं मिल पाएगा। जल्दबाजी में आप खुद के लिए कुछ गलत भी कर सकते हैं। संभलकर रहें। कामकाज में मेहनत ज्यादा हो सकती है। मानसिक उथल-पुथल भी रहेगी।
लव-आपकी लव लाइफ के लिए ये सात दिन ठीक रहेंगे। लव पार्टनर से मदद मिल सकती है। ये सात दिन आपके लिए अच्छे रहेंगे।
करियर-स्टूडेंट्स इस सप्ताह जल्दबाजी में कोई काम न करें। शेयर बाजार से जुड़े मामलों में रिस्क न लें।
हेल्थ-कोई छोटी-मोटी चोट लगने की संभावना है।सावधान रहना होगा। भोजन संबंधित सावधानियां भी रखनी जरूरी है।
धनु -सप्ताह के शुरुआती दिनों में किसी खास काम के लिए आपको पहल करनी होगी। आपको अपनी बात खुलकर रखनी होगी। इस हफ्ते के सितारे आपकी निजी जिंदगी में धन संबंधित नई योजनाएं बनवा सकते हैं।इन दिनों में कोई पुराना निवेश आपको फायदा दे सकता है। रोजमर्रा के कामकाज को लेकर भ्रम की स्थिति बनी रह सकती है। अपने काम से काम रखें। इन दिनों में आप नए कामों की प्लानिंग में लगे रहेंगे। घर बैठे काम करने वाले लोगों के लिएजॉब या बिजनेस में कोई चुनौतीपूर्ण स्थिति बन सकती है। सावधान रहें। संतान की ओर से अनुकूलता रहेगी।
लव-पार्टनर से प्रेम संबंध और मजबूत बनेंगे। धनुराशि वाले लोगों की लव लाइफ अच्छी रहेगी।
करियर-स्टूडेंट्स को परीक्षा में आसानी से सफलता मिलेगी।
हेल्थ-शारीरिक रोगों के कारण परेशानियां हो सकती हैं। सावधान रहें। तनाव से भी परेशान हो सकते हैं।
मकर -सप्ताह की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी और बीच का समय भी आपके लिए शुभ है। इस सप्ताह नौकरी खोजने में पूरा ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योगहैं, लेकिन विरोधी परेशान कर सकते हैं। इस सप्ताह आप सटीक और प्रभावी फैसले ले सकते हैं। आप कोई खास काम भी हाथ में ले सकते हैं। दूसरों की मदद से कोई बड़ा काम आज पूरा हो सकता है। परिवार के कुछ मामले आप पर हावी हो सकते हैं। अपने आप को साबित करने के कई मौके इन दिनों में आपको मिल सकते हैं। दुश्मनों से डर रहेगा। पैसों के लेन-देन में सावधान रहें। धन हानि की संभावना बन रही है।
लव-पार्टनर से चल रहा पुराना विवाद खत्म हो सकता है। नए फैसले लेने पड़ेंगे।
करियर-स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा है। आगेबढ़नेके मौके मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। दुश्मनों से सावधान रहें।
हेल्थ-आपको कोई मौसमी रोग भी परेशान कर सकता है। सावधान रहें।
कुंभ-आपके लिए समय मिला-जुला रहेगा। इन सात दिनों में आप बदलाव के लिए तैयार रहें। सप्ताह की शुरुआत में ही आप या तो नई नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं या इसी नौकरी में वेतन वृद्धि की मांग कर सकते हैं। इन दिनों मेंआप दूसरे के मन की बात जानने की कोशिश करेंगे। कई तरह की बातों को लेकर आपकी जिज्ञासा बढ़ेगी। साथ काम करने वालों से लेकर अधिकारियों तक कुछ लोगों से करियर को लेकर बातचीत हो सकती है। आपकी योजनाएं धीमी गति से पूरी होंगी। नौकरी-धंधे में प्रगति हो सकती है।
लव-इन दिनों में आपकी लव लाइफ पर सितारों का मिला-जुला असर रहेगा।
करियर -स्टूडेंट्स इंटरव्यू में थोड़ा तनावग्रस्त और परेशान हो सकते हैं, लेकिन किस्मत का साथ मिलेगा और सफल हो जाएंगे। प्रोफेशनल लाइफ के लिए समय थोड़ा नकारात्मक हो सकता है।
हेल्थ-सुस्ती दूर होगी। ताजगी महसूस होगी और नए काम करने की ऊर्जा मिल सकती है।
मीन-इन दिनों आपकामकाज को लेकरसंभलकर रहें। तनाव बढ़ सकता है। काम में मन नहीं लगेगा। कुछ जरूरी काम भी समय से पूरे नहीं हो पाएंगे। अपने राज किसी से शेयर न करें। सप्ताह के शुरुआती दिन परेशानी वाले हो सकते हैं। सप्ताह के बीच में कोई बड़ा फैसला न करें तो ही अच्छा है। व्यवसाय के क्षेत्र में किसी भी तरह के नए प्रयोग न करें। इस सप्ताह मेहनत ज्यादा हो सकती है। दूसरों के साथ मिलकर काम करने के लिहाज से समय ठीक-ठाक है। आसपास के लोगों के साथ संबंध अच्छे होंगे। किसी तरह के सामाजिक कामकाज में भी आप शामिल हो सकते हैं। आप व्यस्त रहेंगे।
लव-इस सप्ताह लव लाइफ में एक दिन ऐसा आएगा जो आपके लिए यादगार रहेगा। प्यार बना रहेगा।
करियर-स्टूडेंट्स आगेबढ़नेकी कोशिश में लगे रहें। सफलता मिल सकती है। इस सप्ताह जॉब और बिजनेस में आपको संभलकर रहना होगा।
हेल्थ-सेहत को लेकर संभलकर रहना होगा। खानपान में सावधानी रखें।
close