Breaking News

इस फैशन ब्रांड का चश्मे पहनते हैं प्रधानमंत्री मोदी; कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा शैली, कार्यशैली और उनका पहनावा हर किसी को आकर्षित करता है। अगर उन्हें फैशन आइकॉन भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। ग्लोबल लीडर बन चुके पीएम मोदी की फैशन स्टाइल से दुनिया का हर नेता प्रभावित है। इतना ही नहीं अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट बराक ओबामा भी अपने मित्र पीएम मोदी की फैशन स्टाइल से खासे प्रभावित हैं।
ऐसे में पीएम मोदी के फॉलोवर और उनके फैन्स उनके कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज तक जानने में रूचि दिखाते हैं। बता दें कि पीएम मोदी की घड़ी, शूट, मोबाइल, पेन यहां तक कि उनके चश्मे भी एक अलग ही अंदाज बया करते हैं।
लोगों में यह बात चर्चा का विषय बनी रहती है कि आखिर में प्रधानमंत्री मोदी उल्टी घड़ी क्यों पहनते हैं। इतना ही नहीं नरेंद्र मोदी किस ब्रांड के चश्मे पहनते हैं तथा उन चश्मों की कीमत कितनी है। इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं कि पीएम मोदी आखिर किस ब्रांड के चश्मे पहनते हैं।
जानकारी के लिए बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी बुल्गारी ब्रांड के चश्मे पहनते हैं। यह चश्मे इटली में बनी कंपनी के होते हैं। पीएम मोदी बुल्गारी ब्रांड के जो चश्मे पहनते हैं, उनकी कीमत तीस हजार रूपए से लेकर 60 हजार रूपए तक होती है।
गौरतलब है कि बुल्गारी कंपनी पहले आभूषण बनाती थी, बाद में इस कंपनी ने घड़ी, इत्र और होटल के क्षेत्र में व्यवसाय करना शुरू कर दिया।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close