Breaking News

14 जून से 29 जून तक फूल की तरह चमक रहा है इन राशियों का भाग्य, होगी धन प्राप्ति

सिंह,धनु,कन्या : - आर्थिक दृष्टिकोण से देखें तो अप्रैल का महीना आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। महीने की शुरुआत में शुक्र द्वितीय भाव में बैठकर आपको अच्छे धन प्राप्ति के योग बनाएगा और इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी वही बुध की स्थिति एकादश भाव में होने से स्वयं के प्रयासों से किए गए कार्यों में अच्छी धन की प्राप्ति होने की पूरी उम्मीद की जा सकती है। शनि की दशम भाव में स्थिति आपको भी देखे व्यापार में भी अच्छा लाभ देगी और यदि आप किसी साझेदारी में बिज़नेस करते हैं तो साझेदार कि आपकी मदद के लिए पूरी तरह तैयार दिखेगा।
मिथुन,मेष ,वृषभ : - इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को फायदा होगा. सरकारी कामकाज में सफलता मिलेगी और अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. नौकरीपेशा लोगों को यह गोचर शुभ फल प्रदान करेगा। इस समय निवेश को लेकर सावधान रहे. फिजूलखर्ची पर लगाम लगाने की जरूरत है. विदेश से धनलाभ के योग हैं, लेकिन किसी को उधार देने से बचे धन के उलझने की संभावना ज्यादा है.

मीन,कुंभ ,मकर : - धन कमाने के आपको कई नए नए अवसर मिलेंगे। जीवन के सभी दुख दर्द और कष्ट समाप्त होंगे। और परिवारिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। पुराने समय में किए गए धन निवेश से आपको वर्तमान में लाभ मिलेगा। शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आपको बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है। जितना आप दूसरों की भलाई के लिए कार्य करेंगे। अपने सभी कार्यों में विजय प्राप्त होने वाली है । आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है ।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close