Breaking News

14 साल के किशोर ने रात 3 बजे तक खेला pubg, सुबह लटकती मिली लाश, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई

14 साल के किशोर ने रात 3 बजे तक खेला pubg, सुबह लटकती मिली लाश, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई….
कॉलोनी पुलिस थाने के प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया, किशोर 9वीं कक्षा का छात्र था और उसके पिता सेना में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह किशोर बेडरूम में बने रोशनदान के जंगले में लगे फंदे से लटका मिला।
बता दें, तमिलनाडु मूल का यह परिवार कोटा के गांधी नगर इलाके में रह रहा था। रेलवे कॉलोनी थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि तीन दिन पहले ही किशोर ने अपनी मां के फोन में पबजी गेम डाउनलोड किया था, जिसके बाद से उसका ज्यादातर समय पबजी गेम खेलने में जा रहा था। उन्होंने बताया कि किशोर रात तीन बजे तक उस कमरे में पबजी खेल रहा था, जहां पर उसका भाई पढ़ाई कर रहा था। इसके बाद वह बगल के कमरे में सोने चला गया।
बजी गेम ने एक और बच्चे की जान ले ली। ताजा मामला राजस्थान के कोटा का है, जहां 14 साल के एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की जांच में सामने आया कि फांसी लगाने के पहले तक वह अपने मोबाइल में पबजी गेम खेल रहा था। परिजनों ने बताया कि किशोर तीन दिन पहले ही पबजी गेम डाउनलोड किया था और लगातार उस पर गेम ही खेल रहा था। आत्महत्या वाली रात को भी उसने तीन बजे तक पबजी खेला था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close