Breaking News

यूपी के जौनपुर मे घर में अकेली रह रही 26 वर्षीय महिला के साथ हुआ यह घिनौना हत्याकर



आजकल क्राइम के मुद्दे बढ़ते ही चले जा रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह यूपी के जौनपुर का है। जहाँ विवाहिता की निर्मम मर्डर की गई है।
इस मुद्दे में जिले के बरसठी थानाक्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार की रात घर में अकेली रह रही 26 वर्षीय महिला की हत्याकर दी गई। वहीं महिला की मर्डर पत्थरों से सिर कुचकर की गई है। इस मुद्दे में मिली जानकारी के तहत महिला का मृत शरीर नग्न अवस्था में मिला है।
वहीं लोकल लोगों का बोलना है कि महिला के साथ बलात्कार के बाद उसकी मर्डर की गई है। इस मुद्दे में बताया जा रहा है कि घर में सो रही महिला की निर्मम मर्डर की समाचार मिलते ही मौके पर भारी ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं उनमे से किसी ने सूचना पुलिस को दी। वहीं सुचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे में लेते हुए मर्डर के मुद्दे में जांच-पड़ताल करना प्रारम्भ कर दी है।
इस मुद्दे में मृत महिला के ससुर राजकुमार ने बताया कि ''मृतका घर में अकेली रहती थी। जहां बहू रहती है वहां से हम लोग घर से दूर पाही पर रहते हैं। '' इसी के साथ उसने बताया कि प्रातः काल को उसकी सास जब अपनी बहू को जगाने के लिए गई तो वह नहीं उठी व इसके बाद उसने समीप जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि बहू का मृत शरीर नग्न हालत में पड़ा था व उसका सिर कुचला हुआ था। इस मुद्दे में पुलिस ने भी बलात्कार के बाद मर्डर के बारे में बोला है लेकिन अभी जाँच जारी है।
close