Breaking News

महिला ने 6 दिन के बच्चे को 10 हजार रुपए में पड़ोसी को बेचा, फिर खुद ही पहुंच गई थाने और फिर पुलिस ने उसको ही पकड लिया, वजह अज्न्क्र रह जाओगे दंग

महिला ने 6 दिन के बच्चे को 10 हजार रुपए में पड़ोसी को बेचा, फिर खुद ही पहुंच गई थाने  और फिर पुलिस ने उसको ही पकड लिया, वजह अज्न्क्र रह जाओगे दंग
क्षेत्र में एक महिला ने अपनी छह दिन की नवजात बच्ची को कथित रूप से अपने पड़ोसी को 10,000 रुपये में बेच दिया। यह मामला सामने तब आया, जब महिला खुद पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने एसएसपी कार्यालय पहुचीं। उसने अधिकारी से कहा कि वह अपनी बच्ची वापस चाहती है। पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना गुनाह स्वीकारा। महिला ने कहा कि दो महीने पहले उसने बेटी को पड़ोसी को बेच दिया था।

महिला को हिरासत में लेने और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया। पुलिस ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि महिला की शादी लगभग तीन साल पहले हुई थी।

उसने चार जनवरी को एक बच्ची को जन्म दिया, जिसके बाद वह अपने पति से अलग हो गई थी। वह अपने माता-पिता के साथ रह रही थी और उसकी बच्ची का स्वास्थ्य ठीक नहीं था, इसलिए महिला ने कथित तौर पर नवजात को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था।

हालांकि नवजात को उसकी पड़ोसी रेखा ने बचा लिया था, बाद में उसने बच्ची को गोद लेने का प्रस्ताव रखा। एडिशनल एसपी दीपक भुकर ने कहा, “रेखा ने बच्ची को तब गोद लिया था, जब वह मरने के कगार पर थी। हमने बेटी पर क्रूरता दिखाने के लिए उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले पर अंतिम फैसला बाल कल्याण समिति द्वारा लिया जाएगा।”
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close