Breaking News

ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी

धार्मिक शास्त्रों के अनुसार यदि आप जीवन में बहुत सी कठिनाईयों और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे है, तो केवल यह एक बीज आपकी किस्मत को बदल सकता है. वैसे आपको ये जान कर अजीब जरूर लग रहा होगा कि एक बीज भला आपकी किस्मत कैसे बदल सकता है. पर ये बिलकुल सत्य है. दरअसल ये बीज आपकी आर्थिक तंगी से लेकर आपके घर की हर समस्या दूर करने में सक्षम है. अब जब इस बीज में इतने गुण है, तो जाहिर सी बात है कि ये आपको इतनी आसानी से तो नहीं मिलेगा. पर फिर भी यदि ये आपको कही मिल जाएँ तो समझ लीजिये कि आपकी किस्मत का ताला खुलने ही वाला है.



वैसे आपको बता दे कि इस बीज का नाम नागकेशर है.यह एक वनस्पति है जो आसानी से हासिल नहीं होती. इसके इलावा यह काली मिर्च के दाने की तरह गोल और कबाब चीनी जैसी दिखती है. गौरतलब है, कि दाने में डंडी लगे हुए नागकेशर पेड़ के बीज का इस्तेमाल पूजा पाठ में भी किया जाता है. इसके साथ ही ऐसा माना जाता है, कि यदि घर में कोई काल चल रहा हो या घर में हर रोज लड़ाई झगडे होते हो तो ऐसे में इस बीज का लेप बना कर माथे पर तिलक के रूप में लगाने से सब कुछ सही हो जाता है. इससे घर की ये समस्याएं कुछ ही दिनों में खत्म हो जाती है.

इसके इलावा अगर लाख मेहनत करने के बाद भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड रहा है तो धन का आगमन बढ़ाने के लिए किसी शुभ मुहूर्त में नाग केशर और पांच सिक्के लेकर उनकी पूजा करे. इसके बाद इसे एक कपडे में लपेट कर अपनी दुकान के गल्ले या ऑफिस के कॅश बॉक्स में रख दे.

इसके साथ ही एक पीले कपडे में नाग केसर हल्दी, सुपारी, ताम्बे का टुकड़ा या सिक्का अक्षत और एक सेब रख कर धूप दीप से पूजा करके इसे सिद्ध कर ले. फिर इसे अपनी अलमारी में बनी तिजोरी में रख दे. इस उपाय से यक़ीनन आप कुछ ही दिनों में बदलाव महसूस करेंगे.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close