Breaking News

भाई के सामने भाभी से घिनौनी हरकत किया देवर, अंजाम निकला भयानक

जो शहर प्यार और मोहब्बत का पैगाम देता है, उसी शहर में जब कोई भाभी के साथ अश्लील हरकत करे और जवाब में बड़ा भाई छोटे भाई का खून बहा दे तो रिश्तों पर सवाल उठना लाजमी है। ऐसा ही एक मामला ताजनगरी आगरा में देखने को मिला। जहां पत्नी के अपमान पर बड़े भाई ने छोटे भाई की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को खून से सने डंडे समेत गिरफ्तार कर लिया है।
ताजनगरी आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में नशे में धुत छोटे भाई ने भाभी के साथ अश्लील हरकत कर दी, जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। सुशील नगर निवासी स्व. रमेशचंद के सुरेन्द्र सिंह, संजय, सूखा, कालू और नेहनी पांच बेटे हैं। दूसरे नंबर के बेटे संजय को छोड़ अन्य दो छोटे भाईयों की शादी हो चुकी है। पूरा परिवार एक ही घर में रहता है। शराब के नशे में धुत संजय ने भाभी के साथ छेड़खानी की तो बड़े भाई ने उसे कमरे में बंद कर लाठियों से पीटा। उसने उसे तब तक मारा तब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को खून से सने हुए डंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया। संजय पर रेलवे में चोरी और लूट के कई मामले दर्ज हैं। इंस्पेक्टर एत्माउद्दौला उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि संजय शराब के नशे में घर आया था। वह सोने के लिए कभी बड़े भाई के कमरे में घुसता तो कभी छोटे भाई की पत्नी के कमरे में घुस जाता। बड़े भाई सुरेंद्र ने फटकार लगाई तो संजय ने बड़ी भाभी के साथ अश्लीत हरकत कर दी। इस बात से खफा बड़े भाई सुरेन्द्र ने उसे कमरे में बंद कर दिया। उसकी डंडे से पिटाई कर डाली। संजय के सिर पैर और हाथ में चोट लगी। वह लहूलुहान हो गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close