Breaking News

एक युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर किया बलात्कार



त्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक द्वारा युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ बलात्कार करने का मुद्दा प्रकाश में आया है. पीड़िता का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे विवाह करने का वादा किया व लगभग 8 वर्ष तक उसका यौन उत्पीड़न करता रहा.
अब आरोपी ने दूसरी युवती से विवाह कर ली. अब पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर न्याय माँगा है. पुलिस ने मुद्दा दर्ज कर जाँच शुरुआत कर दी है. वहीं, पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी से मिलीभगत कर कम धाराओं में केस दर्ज किया है.
दरअसल, वारदात जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र की है, जहां युवती को पड़ोस के ही युवक ने लगभग 8 वर्ष पहले साल 2012 में बहला-फुसलाकर अपने मोह पाश में फांस लिया. युवक 8 साल से युवती का यौन उत्पीड़न कर रहा था. पीड़िता का आरोप है कि जब भी पीड़िता इसका विरोध करती थी, तभी आरोपी उससे शादी करने का वायदा करता था व बलात्कार किया करता था. इस बीच कई बार पीड़िता ने जब विवाह करने का दबाव डाला, तो आरोपी अपनी बहन की विवाह पहले करने की बात कहकर टालता रहा, किन्तु अब आरोपी युवक ने एक अन्य युवती के साथ विवाह रचा ली.
जब यह बात पीड़िता को पता चली, तो पीड़िता न्याय के लिए कांधला थाने शिकायत लेकर पहुंची. आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता की कोई सहायता नहीं की, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगाई तो कांधला पुलिस ने केस दर्ज कर लिया व आरोपी युवक को भी अरेस्ट कर मुद्दे की छानबीन प्रारम्भ कर दी. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी से मिलकर उसके मुकदमे में खेल करते हुए कई धाराओं को कम कर केस दर्ज किया है.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close