Breaking News

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' की रिलीज डेट हुई फाइनल ?


कोरोना वायरस ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान पहुंचाया है। इस दौर में फिल्में सिनेमाघरों की दहलीज पर कदम नहीं रख पा रही हैं और दर्शक मनोरंजन के लिए तड़प रहे हैं। फिल्म निर्माताओं ने कोरोना काल की मजबूरी को समझते हुए ओटीटी का रुख करने का मन बनाया है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को ओटीटी पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं और इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है।
अक्षय कुमार ईद 2020 पर 'लक्ष्मी बम' नाम की फिल्म रिलीज करने की सोच रहे थे लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण वो ऐसा नहीं कर सके। ऐसे में उन्होंने 'लक्ष्मी बम' को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।  .
'लक्ष्मी बम' को लेकर सामने आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार की यह फिल्म अगस्त के महीने में रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, 'अक्षय कुमार की फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी। यह फिल्म तमिल हॉरर कॉमेडी कंचना का आधिकारिक रीमेक है, जिसे राधव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।'
मोटी रकम में बिके हैं लक्ष्मी बम के डिजिटल राइट्स:
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी बम' के डिजिटल राइट्स लगभग 150 करोड़ रुपये में बिके हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।
ईद पर सलमान खान से होने वाली थी भिड़ंत:
अक्षय कुमार और सलमान खान ईद 2020 के मौके पर भिड़ने वाले थे। जहां अक्षय कुमार लक्ष्मी बम को सिनेमाघरों में रिलीज करने की सोच रहे थे, वहीं भाईजान राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई को दर्शकों के सामने पेश करने वाले थे। इसे साल 2020 का सबसे बड़ा क्लैश माना जा रहा था लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यह क्लैश टल गया।
close