Breaking News

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले मे नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ कथित रूप से हुआ बलात्कार



हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है वह चौकाने वाला है। जी दरअसल इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के भीतर चिखली गांव में नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार के मुद्दे में आज उसके नजदीकी सम्बन्धी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।
वहीं समाचार मिली है कि सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी भवानी राम वर्मा ने बताया कि 13 वर्षीय बालिका की शिकायत पर उसके 30 वर्षीय नजदीकी सम्बन्धी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मुद्दे में मिली शिकायत के अनुसार आरोपी ने मार्च के महीने में आदिवासियों के त्यौहार भगोरिया के दौरान सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था। वहीं इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी। इस मुद्दे में बालिका की मां का बोलना है बालिका के गर्भवती हो जाने के चलते उन्होंने घटनाक्रम का पता लगाया व थाने में शिकायत दर्ज कराई।
वहीं मुद्दे की जाँच ऑफिसर कविता कनेश ने इस मुद्दे के बारे में बात करते हुए बताया कि, ''पीड़िता का शारीरिक परीक्षण कराया जा रहा है व गर्भ पाए जाने पर उसके परिजनों से आवश्यक सहमति लेकर कोर्ट के समक्ष गर्भपात कराने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया जाएगा। '' वहीं पीड़िता का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा, ऐसी समाचार सामने आई है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close