Breaking News

अजय देवगन की वेब सीरीज ‘लालबाजार’ को दर्शकों ने दिए फुल मार्क्स, फैंस बोले ‘बेस्ट क्राइम थ्रिलर...’



बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की आवाज से सजी हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘लालबाजार’ (Lalbazaar) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। इस वेब सीरीज को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जी5 पर रिलीज हुई ये वेब सीरीज एक क्राइम थ्रिलर है। जिसमें भरपूर सस्पेंस और थ्रिलर है। इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे केस के ईर्द-गिर्द बुनी हुई है जिसमें एक सेक्स वर्कर का मर्डर हो जाता है। कोलकाता की पृष्णभूमि पर बनी इस वेब सीरीज में लीड रोल में कौशिक सेन नजर आए हैं। उनका किरदार सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुरंजन सेन का है। जो इस मामले की जांच करता है। लेकिन दिलचस्प ये है कि उनका किरदार ग्रे शेड में है जिससे बीच-बीच में उन पर भी संदेह जाता है।
ट्रेलर को भी मिला था जबरदस्त रिस्पॉन्स
इस वेब सीरीज का ट्रेलर अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। इसमें अजय देवगन की दमदार आवाज ने फैंस का दिल जीत लिया था। जिसके बाद से ही दर्शकों में इस वेब सीरीज को देखने के लिए काफी क्रेज था। इस वेब सीरीज को कम ही वक्त में 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अब ये वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है और दर्शक इसे जी5 पर देख सकते हैं।
क्या है खास?
जैसा कि हम बता चुके हैं कि वेब सीरीज एक क्राइम थ्रिलर बेस्ड है। क्राइम थ्रिलर एक ऐसा जॉनर होता है जो अपने सस्पेंस के चलते दर्शकों को घंटों तक बांधे रखने में सफल रहता है। ऐसा ही इस वेब सीरीज में भी है जो दर्शकों को उनकी सीट से हिलने नहीं देगा। इसके अलावा इस वेब सीरीज में कई दमदार एक्टर्स की फौज है जो वेब सीरीज को खास बना दे रही है। कौशिक सेन के अलावा वेब सीरीज में गौरव चक्रवर्ती, सब्यसाची चक्रवर्ती, हृषिता भट्ट, सुब्रत दत्ता, विजय सिंह और अनिर्बान जैसे कलाकार हैं। वेब सीरीज में फीमेल स्टारकास्ट भी दमदार किरदारों में नजर आ रही है और उन्हें भी काफी तारीफें मिल रही है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close