Breaking News

शादी से इनकार करने पर नाराज जीजा ने साली को मारी दी गोली

पटना। शादी से इनकार करने पर नाराज जीजा ने शुक्रवार को अपनी साली को गोली मारकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। जख्मी स्थिति में उसे पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जिस लड़की को गोली लगी है, उसका नाम सुगनी है जबकि उसे गोली मारने वाले जीजा का नाम कोमल यादव है। दोनों फतुहा के सिग्रियावां गांव का रहने वाले हैं । वारदात की जानकारी मिलते ही फतुहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी कोमल यादव को गिरफ्तार कर लिया ।
फतुहा के एएसपी मनीष कुमार के अनुसार वारदात के चंद घंटों के अंदर ही इस केस के कारण का पता लगा लिया गया है। आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उस देशी कट्टा को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है जिससे कोमल यादव ने गोली मारी थी। वारदात स्थल से चली हुई गोली का खोखा भी बरामद किया गया है। एएसपी के अनुसार पुलिस की जांच में जो बातें आई हैं, उसके अनुसार कोमल यादव की पत्नी की मौत हो चुकी है। इसके बाद से ही वह अपनी साली से शादी करना चाहता था। फिलहाल घायल लड़की को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। हालांकि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
परिवार के लोगों ने कहा कि जीजा अपनी साली से जबरन शादी करना चाहता था। वह अक्सर साली पर गंदी नजर रखता था। जीजा की गंदी हरकतों से पूरा परिवार वाकिफ था लेकिन लड़की के शादी से इंकार करने के कारण परिवार के लोग उसकी शादी से इंकार कर रहे थे। शुक्रवार को कोमल यादव देशी कट्टा का डर दिखाकर साली को अपने साथ शादी करने के लिए रजामंद करना चाह रहा था। लेकिन कट्टा देखने के बाद भी लड़की से डरी नहीं और उसने बेखौफ होकर शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद गुस्से से लाल कोमल ने फायरिंग कर दी। देशी कट्टा से निकली हुई गोली सीधे लड़की की कमर में जा लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close