Breaking News

इस एक्ट्रेस जब सो रही थीं गहरी नींद, बेटे आरव ने की ऐसी हरकत



कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय तक लॉकडाउन लगा रहा. ऐसा इसलिए किया गया था ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन किया जा सके. ऐसे में सभी लोग अपने घर में ही कैद थे. वहीं अब करीब 3 महीने के लॉकडाउन के बाद अब'अनलॉक 1' चालू हो गया है. लेकिन इसमें भी सिर्फ महत्वपूर्ण कार्य केहोने पर ही घर से निकलने के लिए ही बोला गया है.
'अनलॉक 1' होने के बावजूद भी लोग घरों से बाहर निकलने पर परहेज ही कर रहे हैं. ऐसे में घर पर रहकर हर वस्तु का एक वक्त बन गया है. कई लोगों को दोपहर में सोने की आदत भी पड़ चुकी है. अपनी ऐसी ही एक आदत को लेकर एक मजेदार तस्वीर ट्विंकल खन्ना ने साझा की है. तस्वीर में ट्विंकल खुद पर किताब रखकर व हाथों में पेंसिल लिए सो गईं. उनके बगल में उनकी बेटी नितारा भी किताब पढ़ रही है. ट्विंकल ने बताया कि यह तस्वीर उनके बेटे आरव ने खींची है.
ट्विंकल ने लिखा, 'मैं व मेरी बेटी साथ में पढऩे वाले थे. लेकिन मैं हाथ में पेंसिल पकड़े सो गई. क्या सिर्फ मैं ही इस अजीब दौर से गुजर रही हूं, दोपहर करीब चार बजे के आसपास मेरा दिमाग बंद हो जाता है?' इस पोस्ट में ट्विंकल ने यह भी बताया कि उनकी बेटी नितारा की वजह से उनकी नींद खुली, क्योंकि नितारा अपने बड़े भाई आरव को डांट रही थी कि सोते हुए मम्मी की फोटो मत खींचो.'
ट्विंकल ने कमेंट में यह भी बताया कि वह इस परेशानी से बचने के लिए 15 मिनट योग भी कर रही हैं. इस पर टिप्पणी करते हुए अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने लिखा कि इन दिनों तो यह भी नहीं पता चल रहा है कि कौन-सा दिन है. हर दिन एक जैसा लगता है.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close