Breaking News

प्रेमिका से मिलना पति पर पड़ा भारी पत्नी ने किया यह बड़ा कांड



हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है वह सभी को दंग कर गया है। इस मुद्दे में पत्नी को दो बेटियां हुईं तो पति उसे छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने लगा। वहीं पत्नी को एक वर्ष तक भटकने के बाद भी न्याय नहीं मिला तो वह पति के घर पहुंची व प्रेमिका के साथ उसकी भी जमकर धुनाई कर दी।
इस मुद्दे को राजस्थान के बारां जिले का बताया जा रहा है। जी दरअसल बारां में एक पत्नी ने कंपाउंडर पति को प्रेमिका के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया।
वहीं इस दौरान पत्नी ने पति व प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली। मिली जानकारी के मुताबिक बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कंपाउंडर पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहना महंगा पड़ गया। बीते बुधवार को पत्नी ने अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर पहुंची व मकान का गेट खोलते हुए पति के घर से जब उसकी प्रेमिका निकली तो उसने आपा खो दिया। केवल इतना ही नहीं, पत्नी ने प्रेमिका को जमकर पीटा जिससे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा लेकिन पत्नी ने पति को भी पकड़कर उसकी भी धुनाई कर दी।
इस मुद्दे में पीड़ित विवाहिता का पति अपनी प्रेमिका के साथ बारां की नाकोडा कॉलोनी पर मकान दिलाकर उसे साथ अय्याशी कर रहा था। खबरों के मुताबिक पीड़ित पत्नी की 2006 में विवाह हुई थी जिससे बाद उनके दो बच्ची होने के बाद पति ने छोड़ दिया था व नाकोडा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा। इस मुद्दे में समाचार यह भी आई है कि अब तक कोई मुद्दा दायर नहीं हुआ है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close