Breaking News

जादू टोने की शंका में साजिश पूर्वक मर्डर की वारदात को दिया अंजाम



छत्तीसगढ़ के मुंगेली में पुलिस ने एक हत्या (Murder) की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि जादू टोने की शंका में साजिश पूर्वक मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है।
मुंगेली के आगर नदी में 5 दिन पहले डेड बॉडी मिली थी। जाँच के बाद पुलिस का दावा है कि मर्डर की वारदात को श्मशान घाट में अंजाम दिया गया। इसके बाद मृतक की डेड बॉडी का आरोपी ने नदी में फेंक दिया। आरोपी को संदेह था कि मृतक जादू टोना करता है। इसी सिलसिले में उसे श्मशान में मिलने के लिए बुलाया है।

मुंगेली के एडीशनल एसपी कमलेश्वर चंदेल ने मुद्दे में बीते शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया। एएसपी ने बताया कि घटना मुंगेली के आगर नदी में डेड बॉडी मिलने की है, जहां मृतक इंद्रसेन पटेल को आरोपी कार्तिक पटेल ने सुरदा गांव के श्मसान घाट में बुलाया व झाड़ फूंक क्रिया करने को कहा। जब इंद्रसेन अपने जादू टोटके के काम में जुटा था, तभी आरोपी ने कुल्हाड़ी से उसकी मर्डर कर दी। इसके बाद सबूत मिटाने के लिये उसकी डेड बॉडी के हाथ पैर को रस्सी से पत्थर में बांधकर आगर नदी में फेंक दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने मृतक की मोटरसाइ​किल को फास्टरपुर इलाके के एक गन्ना के खेत में छिपा दिया था। बाद में नदी से डेड बॉडी को बरामद किया गया।

। । जब झूठ बोलने पर एजुकेशन मंत्री को पड़ी थी डांट, सजा में मिला था 'चपरासी' का काम! गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद जाँच तेज

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कोतवाली थाने में गुम इंसान की शिकायत दर्ज कराई, जिससे पुलिस को अहम सुराग हाथ लग गया। मृतक की पहचान होते ही पुलिस ने जाँच तेज कर दी। एएसपी चंदेल ने बताया कि डेड बॉडी की पहचान होने के साथ ही तफ्तीश में मदद मिली। ग्रामीणों से पता चला कि मृतक झाड़ फूंक करता है। साथ ही वो बहुत रंगीन मिजाज का भी था। सायबर सेल की सहायता से पता चला कि मृतक इन्द्रसेन पटेल के मोबाइल में आखिरी काल आरोपी कार्तिक पटेल का आया था, जिसके आधार पर कार्तिक को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की, जिसपर उसने बताया कि मृतक जादू टोटका करता था, जिससे उसे बहुत नुकसान हुआ। इसी संदेह में उसकी मर्डर कर दी।
close