Breaking News

हिंदी होम 'लाल सिंह चड्ढा' के कारण आगे बढ़ी 'विक्रम वेधा' रीमेक ? फिल्म में नजर आएगी आमिर-सैफ की जोड़ी



कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण सभी बड़े अभिनेताओं की फिल्मों को नुकसान हो रहा है। आमिर खान और करीना कपूर खान भी लॉकडाउन से पहले फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे, जिसे कोरोना वायरस के कारण रोक दिया गया है। आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण मेकर्स अब इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। लॉकडाउन शुरू होने से पहले फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की 40 प्रतिशत शूटिंग ही पूरी हो पायी थी। आमिर खान ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर यह फैसला किया है कि जब तक कोरोना का प्रभाव पूरी तरह से खत्म नहीं होता, वो 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे।
इसकी वजह से आमिर खान की अगली फिल्म 'विक्रम वेधा' रीमेक पर भी प्रभाव पड़ने की उम्मीद है। एक लीडिंग डेली ने अपनी ताजा रिपोर्ट में जानकारी दी है कि आमिर खान ने फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे से साफ कह दिया है कि जब तक वो 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी तरह से खत्म नहीं कर लेंगे, तब तक 'विक्रम वेधा' रीमेक शुरू नहीं करेंगे।
सूत्र के अनुसार, 'फिल्म लाल सिंह चड्ढा की 40 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो चुकी है। इसके आगे का हिस्सा कोरोना वायरस का प्रभाव खत्म होने के बाद शूट किया जाएगा। आमिर खान अपने क्रू मेंबर्स की जान खतरे में नहीं डालना चाहते हैं। वो फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के आसपास शुरू करेंगे और फिल्म को क्रिसमस 2021 पर रिलीज करेंगे। आमिर खान ने नीरज पांडे को इस बारे में जानकारी दे दी है जो विक्रम वेधा रीमेक बना रहे हैं। आमिर खान विक्रम वेधा को लाल सिंह चड्ढा के बाद ही रिलीज करेंगे।'
बताते चलें कि 'विक्रम वेधा' में आर. माधवन और विजय सेतुपथी ने मुख्य किरदार निभाए थे। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी, जिस कारण नीरज पांडे ने इसे हिन्दी में रीमेक करने का फैसला किया है। 'विक्रम वेधा' रीमेक में आमिर खान गैंग्स्टर का किरदार निभाते दिखेंगे और सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close