Breaking News

मनोकामना पूरी करने के चक्कर में हाथी की मूर्ति में फंस गयी ये महिला, तभी हुआ चमत्कार और फिर..


क्योंकि, एक मन्नत पूरी होने के बाद, एक और मन्नत मांगने से पहले ईश्वर के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। लेकिन कई बार दिक्कतों में भी फंस जाते हैं। अमरकंटक के एक मंदिर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप कहेंगे कि भगवान ऐसा करने की क्या आवश्यक थी।
यह दावा किया जाता है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अमरकंटक के एक मंदिर का है। वीडियो में एक एक औरत मनोकामना पूर्ण करने वाले हाथी की मूर्ति के नीचे से बाहर निकलने की प्रयाश कर रही। शुरू में उसे लगा कि यह आसान है और वह मूर्ति के नीचे घुस गई।
लेकिन कुछ ही वक्त में औरत समझ गई कि यहां से निकलना थोड़ा कठिन है। हाथी की मूर्ति के नीचे पड़ी औरत को देखकर वहां मौजूद अन्य औरतों ने बाहर निकालनेकी प्रयाश की। लेकिन लाख प्रयाशों के बाद भी 7-8 औरतें सफल नहीं हो सकीं।
भगवान की दर पर औरतों ने जय अम्बे की जयकार करना शुरू कर दिया। कुछ औरतों ने आगे खींचा तो कुछ औरतों ने पीछे से फंसी औरत को धक्का दिया। कई प्रयासों के बाद  औरत को हाथी की मूर्ति से बाहर निकाला गया। इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद यह वायरल हो गया है
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close