Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दीपिका पादुकोण ने मीडिया को दी नसीहत



बड़े पर्दे पर ‘एम.एस. धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असल जिंदगी की कहानी अधूरी रह जाने से पूरा फिल्म जगत सकते में है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तो इस मसले पर मीडिया से खासी खफा हैं। उन्होंने मीडिया को नसीहत भी दे डाली है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मीडिया में मेरे प्यारे मित्र आपराधी आपराध करते हैं, लोग सुसाइड नहीं करते हैं, वे सुसाइड से मरते हैं, उनके कदम गहरी वेदना में उठते हैं।'
पुलिस ने बताया कि 34 वर्षीय राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अर्पाटमेंट में रविवार सुबह फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। सुशांत की मौत पर शाहरुख खान का कहना है कि वह सुशांत की जिंदादिली और मुस्कान को हमेशा याद रखेंगे।
अभिनेता की कहानी अधूरी रहने पर सकते में बॉलीवुड
उनका कहना है, ‘‘वह मुझसे बहुत प्यार करता था... मैं उसे बहुत याद करुंगा। उसकी जिंदादिली और हमेशा खुशदिली वाली मुस्कान। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे। मेरी संवेदनाएं उसके प्रियजनों के साथ हैं। यह बेहद दुखद और सकते में डालने वाली घटना है।’’ अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें सुशांत की अंतिम फिल्म ‘छिछोरे’ काफी पसंद आयी थी। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो इस खबर से मैं सदमे में हूं, कुछ बोल नहीं पा रहा... मुझे छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत को देखना याद है... प्रतिभावान अभिनेता था... ईश्वर उसके परिवार को शक्ति दें।’’
अजय देवगन ने ट्वीट किया है, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर बहुत दुखद है। उनके प्रियजनों को संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।’’ संजय दत्त ने ट्वीट किया है, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सूचना से सकते में हूं, शब्द नहीं मिल रहे हैं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।’’ सुशांत की पहली फिल्म ‘काय पो चे’ के संगीतकार अमित त्रिवेदी का कहना है कि इस सूचना से वह सदमे में हैं।
अभिनेता रितेश देशमुख, कुब्रा सेत, रिचा चड्डा, शबाना आजमी, ‘छिछोरे’ फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी, करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शाहिद कपूर, शंकर महादेवन, जैकलीन फर्नाडिस, अनुपम खेर, अश्वनी अय्यर तिवारी, वरुण धवन सहित अन्य लोगों ने भी अभिनेता की मौत पर शोक जताया है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close