Breaking News

जो नफ़रत करते हैं वो तो करेंगे, बाक़ी रसभरी के जादू से बचना है मुश्किल




बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की वेब सीरीज़ 'रसभरी' हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई है. स्वरा की इस सीरीज़ के रिलीज़ होते ही कुछ लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का आरोप है कि इस वेब सीरीज़ में अश्लील कंटेंट परोसा गया है. हालांकि कुछ लोग स्वरा की इस सीरीज़ की काफ़ी तारीफ भी कर रहे हैं.
स्वरा ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए अपने फैंस से वीकेंड पर उनकी ये सीरीज़ देखने के लिए कहा है. साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स पर भी निशाना साधा है.
स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, "वीकेंड पर रसभरी आपका इंतज़ार कर रही हैं. आपके द्वारा लुटाए गए प्यार के लिए धन्यवाद. #Rasbhari #RasbhariOnPrime पूरे भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है. ट्रोल करने वाले ट्रोल करते हैं. लेकिन रसभरी के आकर्षण और जादू का कोई मुकाबला नहीं है. आओ मालिक आओ."
8 एपिसोड वाली वेब सीरीज़ 'रसभरी' में स्वरा 'रसभरी' और इंग्लिश टीचर शालू बंसल के किरदार में नज़र आ रही हैं. शनिवार को ट्विटर पर #SwaraBhaskar ट्रेंड कर रहा है. लोग इस ट्रेंड के ज़रिए स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं, साथ ही उनके ऊपर बने मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं. इसके साथ ही अमेज़न के कंटेंट पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं.
बता दें कि स्वरा भास्कर हमेशा जन सरोकार के मुद्दों पर बेख़ौफ़ होकर बोलती हुई नज़र आती हैं. वो देश में चल रहे जान आंदोलनों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. जब 2016 में जवाहर लाल नेहरू विश्विद्यालय के कन्हैया कुमार, उमर ख़ालिद और अनिर्बान पर लगे देशद्रोह के मामले पर भी बेख़ौफ़ होकर नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल उठाए थे.
देश में मुसलमानों की नागरिकता पर सवाल उठाने वाले नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध में हुए आंदोलनों में भी स्वरा ने फ्रंटफुट पर आकर लड़ाई लड़ी थी.
स्वरा की ये बेबाकी दक्षिणपंथी विचारधारा का समर्थन करने वाले लोगों को पसंद नहीं आती, यही वजह है कि उन्हें और उनकी फ़िल्मों को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close