Breaking News

दादी ने लड़की को बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में पकड़ा, जाने हुई मौत



आजकल क्राइम के बढ़ते मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह यूपी के झांसी शहर का है। जहाँ एक वृद्ध महिला की मर्डर का खुलासा होते ही सब दंग रह गए।
इस मुद्दे में एक लड़की जिसके पिता की मौत हो गई थी उसकी मां उसे छोड़कर किसी व के साथ चली गई। वहीं वह दादा-दादी के साथ रही व उन्होंने ही उसे पाला। ऐसे में उसी लड़की ने अपनी दादी की मर्डर कर दी, क्योंकि दादी ने उसे बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में पकड़ लिया था।
जी हाँ, यह मुद्दा है यूपी के झांसी का। जहां पुलिस ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र में 11 जून की रात को रिटायर्ड रेलकर्मी की पत्नी मुमताज की मर्डर के मुद्दे का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मुद्दे में पुलिस ने मृतक वृद्ध महिला की नाबालिग नातिन व उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। खबरों के मुताबिक पुलिस का बोलना है कि नाबालिक लड़की व उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर वृद्ध महिला की मर्डर की है। क्योंकि दादी ने दोनों को बेडरूम में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था।
पुलिस की पूछताछ में नाबालिग लड़की ने बताया कि वह अपने दादा-दादी को रात के भोजन में नींद की दवाइयां मिलाकर दे देती थी व इसी के कारण दोनों गहरी नींद में सो जाते थे। उसके बाद नाबालिग लड़की चुपके से अपने बॉयफ्रेंड को घर में बुला लेती थी व यह सब हर रोज होता रहता था। ऐसे में घटना वाले दिन मुमताज ने खाना कम खाया था जिससे उनकी नींद खुल गई थी व उन्होंने ये सारा नजारा देख लिया। उसके बाद नातिन व उसके प्रेमी ने मिलकर मुमताज का दुपट्टे से गला घोंटकर मर्डर कर दी। अब इस मुद्दे में सब कुछ सामने आ चुका है
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close