Breaking News

दिव्यांग ने पैर से बनाई अमिताभ बच्चन की पेंटिंग, इमोशनल बिग-बी ने फोटो शेयर कर कही ये बात...



बॉलीवुड के 'शहंशाह' यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही किसी न किसी कारण से सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते. इस बीच अमिताभ बच्चन फिर एक बार चर्चा में आ गए हैं और इस बार इसकी वजह बनी है उनकी एक पेंटिंग. अमिताभ बच्चन की यह पेंटिंग (Amitabh Bachchan Divyang Fan) उनके एक फैन ने बनाई है, जो कि दिव्यांग है. खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन के फैन ने अपने पैरों से उनकी ये पेंटिंग बनाई है. जिसे देखकर खुद बिग-बी भी इमोशनल हो गए हैं. अपने फैन के हुनर की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पेंटिंग और पेंटिंग बनाते हुए अपने फैन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. बिग-बी अपने इस फैन के हुनर से इतने हैरान हैं कि उन्होंने जमकर उसकी तारीफ की है.

तस्वीर में बिग-बी 'गुलाबो-सिताबो' के 'मिर्जा' के रूप में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- 'ये आयुष हैं. दिव्यांग, शारीरिक रूप से विकलांग या फिर कहें, बेहतर. विशेष रूप से विकलांग. अपने हाथों का उपयोग नहीं कर सकते, इसलिए अपने पैरों के साथ पेंटिंग करते हैं. यह एक अच्छा अनुभव था जब मैं उनसे घर पर मिला. उन्हें और उनकी श्रेष्ठ प्रतिभा को आशीर्वाद देता हूं. यह उपहार देने के लिए शुक्रिया.'

बता दें बिग-बी आयुष से फरवरी में मिले थे. आयुष अपनी पेंटिंग लेकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंचे थे. ऐसे में एक्टर को जैसे ही अपने इस खास फैन की जानकारी मिली, तो वह तुरंत ना सिर्फ आयुष से मिलने पहुंचे, बल्कि 25-30 मिनट साथ में वक्त भी गुजारा. इसके बाद एक्टर ने आयुष से उनकी पेंटिंग भी खरीद लीं. बिग-बी आयुष के हुनर से इतने प्रभावित हुए कि, वह उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close