Breaking News

प्यार पाने के लिये लड़की के घर के बाहर धरने पर बैठ गया प्रेमी, आखिरकार हुई शादी

दोस्तों, आपने देश और दुनिया में तरह तरह के धरना देते हुए लोग देखे होंगे और उनके साथ में अलग ही किस्म की चीजे भी अनुभव की होगी लेकिन अभी हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिसके बाद आपको भी लगेगा कि धरनागिरी तो कही पर भी चल सकती है. ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी का है जहाँ पर रहने वाले एक अनंत नाम के लड़के को लिपिका नाम की लडकी से प्यार था.
दोनों ही एक दुसरे को पिछले आठ साल से डेट कर रहे थे और सब कुछ नार्मल चल रहा था लेकिन अचानक से आठ साल बाद लिपिका ने अनंत से बात करना बंद कर दिया. अनंत को सारे सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर भी लिपिका ने ब्लॉक कर दिया. अनंत ने काफी बात करने की कोशिश की लेकिन उसने नही की और आखिर में उसे मालूम चला कि लिपिका की कही और शादी तय हो गयी है
 ये बात सुनकर के अनंत ने एक तख्ती उठायी और जाकर के लिपिका के घर के बाहर बैठ गया. तख्ती पर लिखा था ‘मुझे मेरे आठ साल वापिस कर दो’ लिपिका के घर वालो ने पहले तो ध्यान नही दिया लेकिन बाद में लोग जमा हो गया और पुलिस भी बुलाई गयी लेकिन फिर भी उसे हटाया नही जा सका. काफी लम्बे वक्त तक धरने पर बैठने के बाद अनंत की तबीयत खराब हो गयी तो लोगो ने उसे जबरदस्ती अस्पताल में भर्ती करवाया.
 लिपिका अनंत के समर्पण को देखकर के पिघल गयी और उससे शादी करने को राजी हो गयी. इसके बाद धूमधाम के साथ में दोनों की शादी हुई और अनंत लिपिका को अपने साथ अपने घर ख़ुशी ख़ुशी ले गया. ऐसा शायद इतिहास में पहली बार हुआ है जब किसी लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर धरना देकर के उससे शादी की हो.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close