Breaking News

पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब, और फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब, और फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप
कोच्ची: केरल से सामूहिक बलात्कार का एक दंग करने वाला मुद्दा सामने आया है। महिला के पति ने ही दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। ये घटना तिरुवनंतपुरम के बाहरी इलाके में कादिनामकुलम क्षेत्र के नजदीक की है। बीती रात गुरुवार को महिला के साथ सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया गया।
पीड़िता के अनुसार, पति व उसके दोस्तों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई व सुनसान इलाके में लेकर जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। शिकायत मिलते ही पीड़िता के पति सहित पांचों लोगों को गुरुवार रात की हिरासत में ले लिया गया। पीड़िता का बोलना है कि वे किसी प्रकार से उनकी कैद से भागकर मुख्य सड़क पर पहुंची। जहां वो सड़क से गुजर रही कार से टकराने से बाल-बाल बची। पति सहित सभी आरोपियों पर धारा 323, 324, 354, 354D, 376D के तहत केस दर्ज किया गया है।
आपको बता दें कि दिनों राजस्थान के बाड़मेर शहर से एक हैरतअंगेज़ मुद्दा सामने आया था। जहां पर एक ही परिवार की दो लड़क‍ियों के साथ लगभग दो वर्ष से उनके पड़ोसी बलात्कार कर रहे थे। ये दोनों बच्चियां नाबालिग हैं। जानकारी के अनुसार, पड़ोसी होने का फायदा उठाकर बच्चियों को बहला-फुसलाकर एक मकान में ले जाया गया। जहां उनकी अश्लील फोटोज़ खींची गई फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उनके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close