Breaking News

करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी मां को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखिए दोनों की अनदेखी तस्वीरें



बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को शानदार तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। यही नहीं, इस वीडियो के साथ करीना ने करिश्मा के लिए कैप्शन भी लिखा है। इसमें बेबो लोलो को बड़ी बहन के अलावा अपनी मां और बेस्ट फ्रेंड बता रही हैं। 

मालूम हो, आज करिश्मा कपूर अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके इस खास दिन पर बेबो ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'सबसे ज्यादा शुद्ध और कीमती प्यार! मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी बेस्ट फ्रेंड। तुम बेहतरीन अदाकारा हो। हैप्पी बर्थडे लोलो। काश हमारी मॉर्निंग फोन चैट हमेशा चलती रहे।' लोलो के जन्मदिन पर करीना कपूर ने पुरानी यादों का पिटारा खोला है, जिसे देखकर फैंस भी काफी खुश हैं और लगातार करिश्मा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

वैसे करिश्मा और करीना को अक्सर ही एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है। मगर बेबो के अलावा करिश्मा को बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी शानदार तरीके से बर्थडे विश किया है।
उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में मलाइका करिश्मा के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में करिश्मा और मलाइका अपनी पूरी गर्ल गैंग के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई रही हैं। इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा और करीना कपूर भी साथ हैं।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close