Breaking News

इस एक्ट्रेस ने खोली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पोल, ये होता है पर्दे के पीछे...

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट गानों और धमाकेदार फिल्में हर दिन चर्चा में रहती हैं। उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे प्रदेश में ये लोगों के जीवन का हिस्सा बन गया है। ऐसा माना जाता है कि इस इंडस्ट्री ने भी अब अच्छा खासा पैसा कमाना शुरू कर दिया है और इसमें काम करने वाले आर्टिस्ट की हालत भी पहले के मुकाबले सुधरने लगी है। हालांकि इस पर अदाकारा कनक पांडे ने कई सारे राज खोल डाले हैं जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। हमारे सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के अनुसार, कनक पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों को बहुत कम पैसा मिलते हैं।
कई बार तो प्रोडक्शन वाले हीरोइनों के मेकअप ब्वॉय का भी पैसा नहीं देते हैं। जब अदाकारा से पूछा गया कि ऐसा सुना जाता है कि कई सारी हीरोइनें एक फिल्म के लिए 20 लाख रुपये तक लेती हैं तो उन्होंने बताया, 'मुझे नहीं पता है कि कौन सी हीरोइन को 20 लाख रुपये मिलता है। मुझे तो नहीं मिलता है। बॉलीवुड के मेकअप ब्वॉय, लाइटमैन, कैमरामैन को जितना रुपये मिलता है, उतना रुपये यहां की हीरोइनों को मिलता है। उनकी हालत सुधरनी चाहिए और सभी को बराबर रुपये मिलना चाहिए।
निर्माताओं को फिल्मों का बजट सही तरह से डिवाइड करना चाहिए ताकि सभी को फायदा हो कनक पांडे ने इंडस्ट्री के लेखकों की खराब हालत पर भी सवाल उठाए हैं और बताया है कि, 'यहां अच्छे लेखकों की कदर नहीं है। निर्माता सस्ता लेखक तलाश करता रहता है। अगर अच्छा लेखक एक फिल्म के लिए 2 लाख रुपये मांगता है और कोई नया लेखक यह कह दे कि वो 50 हजार में कहानी लिख देगा तो निर्माता 2 लाख वाले लेखक को छोड़ देगा अब आप ही सोचिए 50 हजार में कौन सी फिल्म लिखी जाएगी।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close