Breaking News

झोपड़ी में जा घुसा ट्रक, चक्के के नीचे दब गए सो रहे तीन भाई-बहन, क्रेन की मदद से निकाला गया सभी का शव




भागलपुर ( Bihar) । तेज रफ्तार से जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस गई, जिससे सो रहे तीन भाई बहनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शव ट्रक के चक्के के अंदर ही दब गए थे, जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल कर रही है। यह हादसा आज सुबह भागलपुर के नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला अप्रोच रोड अंतर्गत जहान्वी चौक के पास की है।0
यह है पूरा मामला
चंद्रदेव मण्डल का परिवार सड़क के किनारे ही झोपड़ी बनाकर रहता था और वहीं चाय-नाश्ता की दुकान चलाता है। आज सुबह एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक सड़क के किनारे बनी इस झोपड़ी में जा घुसा। इस दौरान सो रही सूरज कुमार, (14), चंदा कुमारी (11) औक पूजा कुमारी (9) की कुचल जाने से मौके ही मौत हो गई। इस हादसे में दो मवेशियों की भी मौत हुई है। सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क के सामने रखकर प्रदर्शन किया और रोड जाम कर दिया। ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।
सुरक्षित हैं पिता और दो बच्चे
हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची है और शवों को कब्जे में लेकर प्रदर्शनकारियों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में पिता समेत एक भाई और बहन सुरक्षित हैं।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close