Breaking News

विरोधी नारों के बीच सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सभी फैंस से गुजारिश है कि वह सुशांत...



फिल्मकार अभिषेक कपूर ने खुलासा किया है कि 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' के लिए ठंड में शूटिंग करने के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही कई परेशानियों का सामना कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी भी नखरे नहीं दिखाए. अभिषेक कपूर ने ही दिवंगत अभिनेता को 2013 में फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में लॉन्च किया था.
'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के मुताबिक, अभिषेक ने उस बात को याद किया जब फिल्म में पिट्ठू बने सुशांत को स्क्रिप्ट की मांग पर सह-कलाकार सारा अली खान को अपनी पीठ पर कैरी करना था, लेकिन निर्देशक द्वारा रीटेक के लिए कहने पर उन्होंने कभी मना नहीं किया. लेकिन अभिषेक कपूर ने ये भी बताया कि सुशांत इस बात से परेशान थे कि उनकी फिल्म केदारनाथ के लिए सभी लोग सारा अली खान की तारीफ कर रहे थे लेकिन कोई उन्हें नहीं पूछ रहा था.
अभिषेक ने कहा, 'वह मुझसे बात नहीं कर रहा था. सुशांत कहीं खो सा गया था. इसके बाद मैंने उन्हें कई मैसेज भेजें. जब फिल्म रिलीज हुई और यह अच्छी चली. मैंने उन्हें फिर मैसेज किए. आखिरी बार मैंने उन्हें लिखा- ब्रो, मैंने तुमसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे नहीं पता कि तुम परेशान हो, व्यस्त हो या फिर पता नहीं क्या हुआ. लेकिन मुझे जल्दी कॉल करो. हमने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है. अगर हम इसे सेलिब्रेट नहीं करेंगे, तो इसे कौन सेलिब्रेट करेगा-. ' मैंने ये मैसेज जनवरी में किया था.
'केदारनाथ' से सारा ने बॉलीवुड में आगाज किया. सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे. वह 34 साल के थे.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close