Breaking News

प्रेमी के साथ मिलकर खुद बनाया किडनैप का प्लान, फिर खुद फोन करके पिता से मांगे एक करोड़ रूपये, घर से थी 100 मीटर की दूरी पर

मीडिया ' की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला मेहरा पुलिस के अधिकार क्षेत्र नगला भजना गांव का है। पुलिस के मुताबिक, लड़की 23 जुलाई को लापता हो गई। फिर. एक किडनैपर के तौर पर अपने माता-पिता को फोन किया और हरियाणवी लहजे में उनसे फिरौती मांगी। हालांकि, लड़की के माता-पिता ने समझदारी दिखाते हुए पुलिस को फोन कर दिया।

पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। शुरुआत में तो उन्होंने पेशेवर किडनैपर्स को ध्यान में रखते हुए 'अगवा लड़की' की ढूंढना शुरू किया। लेकिन जांच के दौरान किडनैपर का लगतार 'मोलभाव और फोन पर लंबी बातें' करना पुलिस अधिकारियों को खटका, जिसके बाद उन्होंने लड़की के मोबाइल नंबर को ट्रैस करना शुरू किया।

पुलिस अधीक्षक (क्राइम) एटा राहुल कुमार ने बताया, 'बाद में पता चला कि लड़की फिरौती के लिए अपने ही फोन का इस्तेमाल कर रही थी। शनिवार को उसे अपने घर से महज 100 मीटर की दूरी पर पाया गया। लड़की और उसका बॉयफ्रेंड दोनों पड़ोसी हैं, जो करीब 2 साल से रिलेशनशिप में हैं।

लड़की को पता चला था कि उसका परिवार एक करोड़ रुपये के साथ स्कूल खोलने की प्लानिंग कर रहा है। ऐसे में लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ खुद के किडनैपिंग और फिरौती की रकम के साथ फरार होने का प्लान बनाया। पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। जबकि उसका प्रेमी मौके से भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश जारी है।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close